रोड सेफ्टी क्रिकेट टूर्नामेंट सीजन 2 : दो सेमीफाइनल के साथ फाइनल मैच की मेजबानी करेगा रायपुर, 8 टीमों के बीच होगा मुकाबला, सचिन और वीरू को भी रायपुर में खेलते देख सकते हैं दर्शक

Exclusive Latest खेल छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 01 सितंबर 2022

रोड सेफ्टी क्रिकेट टूर्नामेंट सीजन 2 का आगाज 10 सितंबर से होने जा रहा है । इस बार होने वाले टूर्नामेंट के लिए कानपुर, इंदौर के साथ रायपुर को भी चुना गया है । छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में दो सेमीफाइनल के साथ फाइनल मैच भी खेला जाएगा । इस बार न्यूजीलैंड की टीम भी इस टूर्नामेंट में शामिल होंगी  इसके अलावा वेस्टइंडीज, श्रीलंका, दक्षिण अफ्रीका, इंग्लैंड, बांग्लादेश और ऑस्ट्रेलिया के भी लेजेंड्स खेलते दिखेंगे ।

 

 

आपको बताते चले कि 10 सितंबर से शुरू होने वाले टूर्नामेंट के पहले मैच की मेजबानी कानपुर करेगा । साथ ही 2 सेमीफाइनल के साथ फाइनल मैच भी रायपुर में खेला जाएगा । अगर सेमीफाइनल में भारत की टीम पहुँचती है तो राजधानी में एक बार फिर सचिव, सहवाग और युवी के साथ बड़े प्लेयरों को आप रायपुर में खेलता देख पाएंगे ।

बताते चले कि सीजन1 के मैच राजधानी रायपुर में हुए थे, जिसमें दर्शकों की भारी भीड़ हर मैच में देखी जा रही थी । इस बार भी टूर्नामेंट के सफल होने की भरपूर संभावना है । इस बार मैच का सीधा प्रसारण ‘स्पोर्ट्स18 खेल’ के नए चैनल से दर्शक देख पाएंगे । आपको बता दे कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और अनुराग ठाकुर ने टूर्नामेंट के आयोजन को हरी झंडी दे दी है ।

आपको बता दे कि जब रोड सेफ्टी क्रिकेट टूर्नामेंट का पहला सीजन हुआ था, तो टीम इंडिया के धुरंधरों में टूर्नामेंट पर कब्जा किया था । इस बार भी भारत जीत की प्रबल दावेदार मानी जा रही है ।

पढ़ें   धनतेरस पर PM मोदी ने दिया युवाओं को जॉब वाला गिफ्ट : 75 हज़ार युवाओं को मिले जॉब लेटर्स, PM मोदी बोले : "100 वर्षों की समस्या 100 दिनों में खत्म नहीं होती"

 

Share