छत्तीसगढ़ प्रांतीय अखंड ब्राह्मण समाज के सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों का शपथ ग्रहण समारोह हुआ संपन्न, पत्रकार योगेश मिश्रा को समाज ने किया सम्मानित

Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर रायपुर

प्रदीप नामदेव

रायपुर, 04 सितंबर 2022

छत्तीसगढ़ प्रांतीय अखंड ब्राह्मण समाज द्वारा आयोजित नवनियुक्त पदाधिकारियों का शपथ ग्रहण समारोह हुआ संपन्न । रविवार दोपहर 1 बजे समसामयिक पदाधिकारियों को कार्यक्रम के मुख्य अतिथि एवं नगर पालिका निगम रायपुर के सभापति प्रमोद दुबे ने शपथ दिलाई । इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से अति विशिष्ट अतिथि ज्ञानेश शर्मा अध्यक्ष छत्तीसगढ़ योग आयोग, विशिष्ट अतिथि मृत्युंजय दुबे पार्षद सुंदर नगर, सरिता तरुण शर्मा प्रदेश उपाध्यक्ष, डॉक्टर सरिता दुबे प्रदेश संयोजक की गरिमामई उपस्थिति में संपन्न हुआ । इस अवसर पर प्रदेश के अलग-अलग जिलों से पदाधिकारी एवं सदस्यगण उपस्थित हुए । इस अवसर पर विप्र समाज के विभिन्न क्षेत्र में कार्यरत वरिष्ठ गणमान्य नागरिकों का भी सम्मान किया गया । छ.ग. प्रांतीय अखंड ब्राह्मण समाज की प्रदेशाध्यक्ष भारती किरण शर्मा ने संबोधित करते हुए कहा कि सभी विप्र जनों को एवं युवाओं को साथ मिलकर ही संगठन को मजबूत बनाना होगा एवं हमेशा समाज के बारे में कार्य करना होगा ।

 

 

कार्यक्रम में सुदर्शन न्यूज़ चैनल के छत्तीसगढ़ ब्यूरो हेड योगेश मिश्रा को पत्रकारिता के क्षेत्र में बेहतर कार्य करने के लिए सम्मानित किया गया । कार्यक्रम में आये अतिथियों ने समाज को आगे बढाने के लिए अपनी भक्त रखी ।

Share
पढ़ें   कांग्रेस ने कवर्धा को अशांत कर दिया, हिन्दू ध्वज और सनातनियों का अपमान किया - विष्णु देव साय