CG में 5 साल की मासूम से अनाचार : दो नाबालिगों ने मासूम को बनाया अपनी हवस का शिकार, सोशल मीडिया में पोस्ट किया रेप का वीडियो, पीड़िता की मां ने कहा – ‘आरोपियों को जिंदा जला दो’

CRIME Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर

■ मुंह बोले भैया ने दिया घटना को अंजाम

■ नाबालिगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

प्रमोद मिश्रा

 

 

दुर्ग, 22 सितंबर 2022

एक तरफ दुर्ग जिले में पुलिस कप्तान डॉ. अभिषेक पल्लव खुद फील्ड में उतरकर शहर में अपराध कम हो इसके लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं । लेकिन, वहीं दूसरी तरफ ऐसी भी तस्वीर सामने आई है जिसने हर किसी को परेशान कर दिया है । दरअसल, दुर्ग जिले के मोहन नगर थाना क्षेत्र में बीती रात 5 वर्ष की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने की झकझोर देने वाली घटना प्रकाश में आई है। मासूम के साथ अनाचार और अप्राकृतिक कृत्य किया गया। इतना ही नहीं पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया गया। रात करीब 10.30 बजे वायरल वीडियो बच्ची की मां के पास पहुंचा। इसके बाद मामले का खुलासा हुआा। पुलिस ने दोनों नाबालिगों को गिरफ्तार किया है। वीडियो वायरल करने वाले राज सोनकर को बुधवार तड़के पकड़ा गया। नाबालिगों को सुधार गृह भेजा गया है। बहरहाल मामले में पुलिस जांच जारी है।

अबोध बालिका को पता ही नहीं था उनके मुंहबोले भैया हैवान बन चुके हैं…

दरअसल रात के करीब 8.30 बज रहे थे। मासूम घर के बाहर आंगन में खेल रही थी। तभी दोनों दरिंदे उसके पास पहुंचे। मासूम तो उन्हें मुंहबोला भैया ही जान रही थी। उस अबोध को क्या पता था कि दोनों हैवान हो चुके हैं। बहलाया, फुसलाया तो उनके साथ चली गई। दोनों बच्ची को एक सूने मकान में ले गए। एक बदमाश ने अपने एक हाथ से मासूम के बाल पकड़ लिए और दूसरे हाथ मोबाइल के जरिए वीडियो बनाने लगा। दूसरा बदमाश मासूम के साथ अनाचार और अप्राकृतिक कृत्य करता रहा।

पढ़ें   रनवे में तकनीकी खराबी से स्टेट प्लेन की लैडिंग में दिक्कत : मंत्री ओपी चौधरी, स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल समेत चार लोग थे सवार, विद्युत कंपनी को नोटिस, तीनो दिनों के अंदर माँगा जवाब

पहले भी पॉक्सो एक्ट में पकड़ा गया था आरोपी

डीएसपी अभिषेक झा के मुताबिक थाना क्षेत्र के एक आरोपी निगरानी बदमाश का 15 वर्षीय बेटा पहले भी पॉक्सो एक्ट के मामले में बाल सुधार गृह जा चुका है। दूसरे नाबालिग के खिलाफ भी कई शिकायतें मिल चुकी है। पुलिस तीनों आरोपियों का आपराधिक रिकार्ड तैयार कर रही है। इसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

परिजन पर जानलेवा हमले की कोशिश

बुधवार को तीनों आरोपियों के पकड़े जाने के बाद निगरानी बदमाश ने बच्ची के परिजन पर फर्से से जानलेवा हमला करने की कोशिश की। बच्ची की मां ने पुलिस से कहा कि मेरी इकलौती बेटी के साथ गंदी हरकत करने वालों को जिंदा जला दो या फांसी पर लटका दो। उन्होंने कहा कि समाज में घूम रहे ऐसे दरिंदों से हमारी बेटियों को कौन बचाएगा।

Share