CG में नाबालिग युवती से गैंगरेप : नाबालिग युवती के साथ रजा, अबु बकर और असरफ अली के साथ दो नाबालिगों ने किया गैंगरेप, 9 महीने से लड़की को ब्लैकमेल कर करते रहे गैंगरेप

CRIME Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर सरगुजा सम्भाग

■ तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

★ दो नाबालिग भी पुलिस गिरफ्त में

प्रमोद मिश्रा

 

 

सूरजपुर, 04 अक्टूबर 2022

छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले से गैंगरेप का मामला सामने आया है । इस गैंगरेप में तीन बालिगों के साथ दो नाबालिग भी पुलिस की गिरफ्त में हैं ।पुलिस अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी देते बताया कि जिले में एक नाबालिग लड़की को डरा धमकाकर उसके साथ रेप करने के आरोप में पुलिस ने मोहम्मद मासूख रजा मंसूरी (20), अब्बू बकर उर्फ मोंटी (28) और अशरफ अली उर्फ छोटू (27) को गिरफ्तार किया है । अधिकारियों ने बताया कि वहीं इस मामले में दो नाबालिग लड़कों को भी पकड़ा गया म उन्होंने बताया कि लड़की के परिजनों और लड़की की शिकायत पर पुलिस ने यह कार्रवाई की ।

अधिकारियों ने बताया कि शिकायत के अनुसार पिछले वर्ष नाबालिग लड़की मासूख नाम के लड़के और एक नाबालिग लड़के के संपर्क में आई थी और उनकी टेलीफोन पर बातचीत शुरू हुई थी । उन्होंने शिकायत के हवाले से बताया कि पिछले वर्ष दिसंबर माह में मासूख ने लड़की को मिलने बुलाया और उसे एक बंद पड़े पेट्रोल पंप परिसर में ले गया जहां आरोपी अब्बू बकर और दो नाबालिग लड़के पहले से मौजूद थे । अधिकारियों ने बताया कि वहां चारों ने लड़की के साथ रेप किया । पुलिस अधिकारी ने बताया कि कुछ दिनों के बाद मासूख ने पीड़िता को फोन किया और उसे अपने नाबालिग दोस्त से बात करने के लिए कहा ।

पीड़िता के गर्भवती होने पर अपराधियों का अपराध पता चला

पढ़ें   प्रदेश के सभी नगर निगमों में भवन निर्माण का नक्शा पास कराने की प्रक्रिया हुई ऑनलाईन, भिलाई चरौदा, बिरगांव एवं धमतरी में डायरेक्ट भवन अनुज्ञा परियोजना का नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ. शिव कुमार डहरिया ने किया शुभारंभ

अधिकारी ने बताया कि उसने साथ में यह धमकी भी दी कि उसने उसका अश्लील वीडियो तैयार करके उसे (नाबालिग मित्र को) भेज दिया है। उन्होंने बताया कि इस वर्ष जनवरी और फरवरी माह के मध्य छोटू समेत सभी आरोपियों ने लड़की को डराकर उसके साथ रेप किया । उन्होंने बताया कि आरोपियों का अपराध तब सामने आया जब पीड़िता गर्भवती हो गई । पुलिस अधिकारी ने बताया कि लड़की के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है ।

Share