कट्टरपंथियों के निशाने पर शमी : भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्य मोहम्मद शमी ने दी दशहरा की बधाई, तो कट्टरपंथियों ने कहा – ‘फतवा जारी हो’

Exclusive Latest खेल बड़ी ख़बर

खेल डेस्क

06 अक्टूबर 2022

भारत देश में कुछ ऐसे कट्टरपंथी भी है, जिनका काम सिर्फ नफरत फैलाना है । कुछ ऐसे ही कट्टरपंथियों को मोहम्मद शमी द्वारा दशहरा की बधाई देना रास नहीं आया । उन्हें धमकी भरे संदेश मिलने शुरू हो गए हैं । कट्टरपंथियों ने उनके खिलाफ फतवा जारी करने की बात कही है । शमी को इस तरह की धमकी उनके किए एक ट्वीट को लेकर मिली है । अपने ट्वीट में भारत के तेज गेंदबाज ने बस दशहरा का बधाई संदेश लिखा है । लेकिन, उनका ऐसा ट्वीट करना कट्टरपंथियों को नागवार गुजरा ।

 

 

जसप्रीत बुमराह के इंजरी के चलते T20 वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद टीम इंडिया में वो उनकी जगह लेने की रेस में सबसे आगे थे । लेकिन, अब टीम की रवानगी के बाद सामने आई धमकी मिलने की इस खबर ने शमी की परेशानी को बढ़ा दिया ।

दशहरा की बधाई देना पड़ा भारी

कट्टरपंथियों ने शमी को टारगेट करते हुए क्या कुछ कहा है वो बताएं उससे पहले जरा उनका दशहरे की बधाई संदेश वाला वो ट्वीट देख लीजिए. ताकि आप ये समझ सकें कि इस भारतीय गेंदबाज में उसमें ऐसा क्या कुछ लिखा है ।

शमी ने अपने ट्वीट में भगवान श्रीराम की तस्वीर के साथ लिखा, ‘ दशहरा के इस पावन पर्व पर मेरी भगवान श्रीराम से ये प्रार्थना है कि वो सभी के जीवन में खुशियां और सफलता लाएं. आपको और आपके परिवार को हार्दिक शुभकामनाएं ।’

फतवा जारी करने की हो रही मांग

पढ़ें   इजराइल में 27 अमेरिकियों की मौत, नागरिकों को लाने के लिए चार्टर विमान भेजेगा अमेरिका : व्हाइट हाउस

अब शमी के इस ट्वीट में ऐसा कुछ नहीं जिस पर भड़का जा सके. लेकिन कट्टरपंथियों ने इसे मौका बनाकर उन्हें धमकी दे डाली है. उनके खिलाफ फतवा जारी करने की मांग की जा रही है. ऐसा इसलिए क्योंकि कट्टरपंथियों के मुताबिक दशहरे की बधाई देना हराम है ।

Share