प्रदेश उपाध्यक्ष मानस पांडे का आतिशी स्वागत : युवा कांग्रेस के नवनिर्वाचित प्रदेश उपाध्यक्ष का कार्यकर्ताओं ने एयरपोर्ट में किया ऐतिहासिक स्वागत, मानस पांडे बोले : “जो जिम्मेदारी मिली उसका पूरी निष्ठा से निर्वहन करूँगा”

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 29 अक्टूबर 2022

छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस के नवनिर्वाचित उपाध्यक्ष मानस पांडेय नई दिल्ली से प्रमाण पत्र लेकर राजधानी रायपुर पहुँचे । इस दौरान एयरपोर्ट में पूरे प्रदेश से आये कार्यकर्ताओं ने मानस पांडेय का जोशीला स्वागत किया । एयरपोर्ट में सैकड़ों की तादाद में पहुँचे कार्यकर्ताओं ने अपने नए उपाध्यक्ष का फूल की मालाओं के साथ ढोल और नगाड़ों से स्वागत किया । मानस पांडेय के स्वागत के लिए पूरे प्रदेश से पुरुष कार्यकर्ताओं के साथ महिला कार्यकर्ता भी बड़ी संख्या में पहुँची हुई थी । कार्यकर्ताओं ने कहा कि हमें पूरा विश्वास है कि हमारे नए प्रदेश उपाध्यक्ष मानस पांडे हमारी समस्याओं का समाधान जरूर करेंगे ।

कार्यकर्ताओं के ऐतिहासिक स्वागत से गदगद मानस पांडे ने कहा कि जो जिम्मेदारी मुझे कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पार्टी ने दी है उसका निर्वहन अपनी जिम्मेदारी और अपना कर्तव्य समझकर करूँगा । मानस पांडे ने कहा कि पूरे प्रदेश से जो प्यार और आशीर्वाद कार्यकर्ताओं ने दिया है व्व मेरे लिए अविस्मरणीय है । आने वाले दिनों में पार्टी को मजबूत करने साथ आगामी 2023 के विधानसभा और 2024 के लोकसभा चुनाव में पार्टी को जीत दिलाने अभी से तैयारी करूँगा ।

Share
पढ़ें   CG के शिवनाथ नदी में कार हादसा UPDATE : नदी से कार हुई बरामद, रायपुर निवासी एक व्यक्ति का मिला शव, पुलिस की जांच जारी