राज्योत्सव के मौके पर जिला बलौदाबाजार में होगा भव्य आयोजन : कल जिला मुख्यालय में होगा भव्य आयोजन, मुख्य अतिथि के तौर पर संसदीय सचिव शकुंतला साहू होंगी शामिल

Latest छत्तीसगढ़ बलौदाबाजार

प्रमोद मिश्रा

बलौदाबाजार/रायपुर, 31 अक्टूबर 2022

राज्योत्सव को लेकर पूरे प्रदेश में उत्साह देखा जा रहा है । सभी जिला मुख्यालयों में आयोजन को भव्य बनाने की तैयारियां की गई है । जिला बलौदाबाजार में भी राज्योत्सव को लेकर काफी उत्साह देखा जा रहा है ।कल छत्तीसगढ़ राज्य स्थापना की 22 वीं वर्षगांठ मनाई जाएगी ।  राज्य शासन द्वारा लिए गए निर्णय के तहत संसदीय सचिव एवं विधायक कसडोल शकुंतला साहू जिला मुख्यालय स्थित पं.चक्रपाणि स्कूल के मैदान में आयोजित जिला स्तरीय मुख्य समारोह के मुख्य अतिथि होंगे। कलेक्टर रजत बंसल ने राज्योत्सव की तैयारी समय पूर्व सुनिश्चित करने विभिन्न विभागों को जिम्मेदारी सौंपी है। उन्होंने राज्योत्सव के लिए लोक कला एवं नृत्य की तैयारी के साथ ही राज्योत्सव स्थल पर टेंट, लाइट एवं साउंड,पार्किंग,पेयजल शौचालय,चिकित्सा व्यवसायिक स्टाल लगाने सहित समस्त व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के लिए लोक निर्माण, विद्युत,उद्योग,लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी, मुख्य नगरपालिका अधिकारियों एवं संबंधित विभिन्न विभागीय अधिकारियों को दायित्व सौंपे है।

 

 

कार्यक्रम को लेकर आमंत्रण पत्र

इस बार जिला मुख्यालय में राज्योत्सव के मौके पर सांस्कृतिक कार्यक्रम भी रखा गया है । सांस्कृतिक कार्यक्रम में कलाकार प्रस्तुति देने वाले हैं । कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के साथ कई विशिष्ट अतिथि भी शामिल होने वाले हैं । विशिष्ट अतिथि के तौर पर सांसद गुहाराम अजगले, सुनील सोनी(सांसद), चन्द्रदव राय(संसदीय सचिव), विधायक शिवरतन शर्मा, प्रमोद शर्मा भी मौजूद रहेंगे ।

Share
पढ़ें   CG ब्रेक : बॉयफ्रेंड के साथ घूमने गई शादीशुदा महिला से गैंगरेप, प्रेमी और उसके दोस्तों ने दिया घटना को अंजाम