सिद्धांत मिश्रा बने जनपद पंचायत अध्यक्ष : कसडोल जनपद अध्यक्ष चुनाव के बाद बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट, चक्काजाम पर बैठे बीजेपी कार्यकर्ता, देखें मारपीट का वीडियो

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

बलौदाबाजार, 23 नवंबर 2022

छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले के कसडोल जनपद पंचायत में अविश्वास प्रस्ताव के बाद आज अध्यक्ष पद का चुनाव संपन्न हुआ । चुनाव में कांग्रेस समर्थित सिद्धांत मिश्रा ने बीजेपी समर्थित ईश्वर पटेल को हरा दिया । चुनाव में सिद्धार्थ मिश्रा को 13 वोट मिले तो वही ईश्वर पटेल को 9 ही वोट मिल पाए और ईश्वर पटेल की चुनाव में हार हो गई ।

 

 

इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर नारेबाजी हुई और आखिरकार कांग्रेस और बीजेपी कार्यकर्ता एक-दूसरे से भिड़ गए । इस दौरान दोनों पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच हाथापाई की नौबत भी आ गई । घटना के तुरंत बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कसडोल थाना में जाकर अपनी रिपोर्ट दर्ज करानी चाहिए लेकिन पुलिस का साथ ना मिलता देख बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता सड़क पर चक्का जाम पर बैठ गए । इस घटना के दौरान महत्वपूर्ण बात यह रही कि दोनों पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प के दौरान पुलिस की टीम भी मौजूद थी साथ ही कसडोल थाना प्रभारी भी मौके पर मौजूद थे । लेकिन, ताज्जुब की बात यह रही कि झड़प को पुलिस देखते रही और दोनों पार्टी के कार्यकर्ताओं में झड़प होती रही । पुलिस का मूकदर्शक बनकर देखते रहना भी बीजेपी कार्यकर्ताओं को रास नहीं आ रहा है ।

 

जिला पंचायत सदस्य का कॉलर पकड़ा

बीजेपी और कांग्रेस नेताओं के बीच मचे भगदड़ के दौरान कुछ कार्यकर्ताओं ने बीजेपी नेता और जिला पंचायत सभापति नवीन मिश्रा के कॉलर पकड़े । नवीन मिश्रा का आरोप है कि उनको जान से मारने की धमकी भी दी गई । नवीन मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं के द्वारा बाहरी परदेशिया को भगाओ के नारे लगातार लग रहे थे ।

पढ़ें   CM भूपेश ने लिखा PM मोदी को पत्र : राज्य के आकांक्षी जिलों के लिए की CM ने की मांग, आकांक्षी जिलों में स्थानीय बोली में शिक्षा देने की मांग

 

Share