Video Breaking : आदिवासी समाज ने लिया शपथ…शपथ लेकर बोले-‘राजनीतिक पार्टी का समर्थन नहीं करेंगे, पार्टी का प्रचार भी नहीं करेंगे’

Exclusive Latest TRENDING Uncategorized छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर

यशवंत चक्रधारी, भानुप्रतापपुर, 25 नवंबर, 2022

 

 

 

 

छत्तीसगढ़ के सर्वआदिवासी समाज दुर्गूकोंदल ने गोंड़ समाज भवन दुर्गूकोंदल में शपथ लिया है। इस दौरान लोगों ने बूढ़देव, मां दंतेश्वरी, मां शीतला को साक्षी मानकर शपथ लिया है।

 

शपथ का वीडियो देखें –

 

https://youtu.be/8dOIxqNg6gU

 

 

दल राजनीतिक पार्टी का समर्थन नहीं करने का शपथ लिया है। समाज के लिए समर्पित भाव से काम करने का कसम खाया, राजनीतिक पार्टी का प्रचार करते पाये जाने पर सामाजिक कार्यवाही किये जाने की शपथ लिया। सर्व आदिवासी समाज के ब्लाक पदाधिकारी, गोंड़ समाज के ब्लाक पदाधिकारी, हल्बा समाज के ब्लाक पदाधिकारी, गायता, पटेल ने शपथ लिया है।

 

भानुप्रतापपुर विधानसभा उपचुनाव में आदिवासी समाज के द्वारा लगातार विधानसभा क्षेत्र के प्रत्येक गांव में पहुंच कर समाज के लोगों को आदिवासी समाज के द्वारा चयनित प्रत्याशी को वोट देने के लिए शपथ व कसम दिलाया जा रहा है। आदिवासी समाज ने उपचुनाव को जीतने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है…वहीं देखा जाए तो कांग्रेस अपनी आदिवासी वोटो से दूर जाती नज़र आ रही हैं वही पिछले दिनों कांग्रेस के कैबिनेट मंत्री कवासी लखमा के प्रचार के दौरान जो विरोध देखने को मिला उससे यह लगता है कि कांग्रेस के प्रति आदिवासियों में जोरदार रोष है। भाजपा को देखे तो उनके प्रत्याशी के ऊपर जो रेप के आरोप लगे उसके बाद से महिलाओं के बीच चर्चा जोरो से है जिसकी खामियाजा भाजपा को उपचुनाव में देखने को मिल सकता है।

 

 

 

Share
पढ़ें   नव वर्ष के आयोजन को लेकर प्रशासन ने ली बैठक: सुरक्षा के चाक-चौबंद इंतजाम के दिए गए निर्देश; हुड़दंग किया तो खैर नहीं, होगी कड़ी कार्रवाई