CG बड़ी खबर : ट्रेन से कटकर पिता और पुत्र की मौत, शादी समारोह से लौटते वक्त हुआ हादसा, मां के सामने ही बेटे और पति ने तोड़ा दम

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बिलासपुर

CG big news: Father and son died after being 
hit by a train, accident happened
while returning from wedding ceremony, 
son and husband died in front of mother

प्रमोद मिश्रा

बिलासपुर, 14 दिसंबर 2022

 

 

छत्तीसगढ़ के न्यायधानी बिलासपुर में ट्रेन की चपेट में आकर पिता-पुत्र की मौत हो गई है। दोनों रेलवे ट्रैक पार कर रहे थे। तभी धड़धड़ाते हुए ट्रेन आ गई और दोनों उसकी चपेट में आ गए। इस हादसे में युवक ट्रेन से टकराकर 10 फीट दूर जा गिरा और मौके पर उसकी मौत हो गई। वहीं, गंभीर रूप से घायल उसके पिता ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। घटना कोटा थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के अनुसार कोटसागरपारा निवासी श्याम कारे (50) रोजी मजदूरी करता था। उसकी पत्नी तुलसा कारे (46) और बेटा उमेश कारे (29) भी उसके साथ काम करते थे। सोमवार की रात तीनों रिश्तेदारी में कोटा आए थे। रात में श्याम और उसके बेटे उमेश ने शराब पी रखी थी। तीनों खाना खाने के बाद रात में ही पैदल गांव जाने के लिए निकल गए। तुलसा कारे उनके आगे-आगे चल रही थी, जबकि, श्याम और उसका बेटा पीछे था।

रेलवे ट्रैक पार करते समय हुआ हादसा

बताया जा रहा है कि रात करीब 12 बजे तीनों रेलवे फाटक के पास पहुंचे थे। तुलसा रेलवे ट्रैक पार कर आगे चली गई। इस दौरान श्याम और उमेश ट्रैक पर ही थे। तभी ट्रेन आ गई और दोनों को टक्कर मारते हुए आगे बढ़ गई। ट्रेन की ठोकर से उमेश 10 फीट दूर जा गिरा और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। वहीं, उसके पिता श्याम के सिर में गंभीर चोटें आई और वह बेहोश होकर ट्रैक के किनारे गिर गया।

पढ़ें   CG के कलाकारों से CM ने की भेंट-मुलाकात : कलाकारों से मुलाकात कर जाना हालचाल, CM ने कहा - 'छत्तीसगढ़िया संस्कृति को संवारने में कलाकारों का महत्वपूर्ण योगदान'

मां के सामने बेटा और पति की हुई मौत

इस हादसे के बाद आगे चल रही तुलसा दौड़ते हुए उनके पास आई। महिला अपने पति और बेटे को देखकर बदहवाश होकर चिल्लाने लगी। इस घटना के बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को डायल 112 पर सूचना दी। इस दौरान घायल श्याम के साथ ही उमेश के शव को कोटा अस्पताल ले जाया गया।

 

 

Share