रायपुर में भारत और न्यूजीलैंड का मुकाबला : आज से छात्र भी खरीद सकेंगे मैच का टिकट, 300 रुपये में मिलेगा छात्रों को टिकट, पढ़ें कहां और कैसे मिलेगी टिकट?

Exclusive Latest खेल छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 14 जनवरी 2022

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में होने वाले भारत और न्यूजीलैंड के मुकाबले को लेकर खासा उत्साह देखा जा रहा है । मैच के टिकट की बुकिंग शुरू होने के 4 घंटे के पश्चात सभी टिकट बिक चुके थे । लेकिन, एक बार फिर छात्रों के लिए ऑफलाइन टिकट आज से शुरू होने वाली है ।

 

 

दरअसल, ऑफलाइन टिकट केवल छात्रों को बेची जाएंगी, 14 जनवरी से छात्रों को आरडीसीए मैदान में जाकर टिकट लेनी होगी। परिचय पत्र दिखाने पर छात्र 300 रुपए में टिकट खरीद सकेंगे। एक परिचय पत्र पर एक टिकट ही खरीद सकेंगे। जनरल कैटेगरी की अपर फ्लोर में लगभग 1500 सीटों का कोटा छात्रों के लिए निर्धारित है। पहले आओ पहले पाओ के तर्ज पर छात्रों को टिकट मिलेंगी। आपको बता दे कि दोनों टीमों की घोषणा मैच के लिए कर दी गई है ।

 

दोनों टीमें

न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया 

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, ईशान किशन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, केएस भरत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (उपकप्तान), वॉशिंगटन सुंदर, शाहबाज अहमद, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक ।

भारत सीरीज के लिए न्यूजीलैंड वनडे टीम

टॉम लैथम (कप्तान ), फिन एलन, माइकल ब्रेसवेल, मार्क चैपमैन, डेवोन कॉनवे, जैकब डफी, लॉकी फर्ग्यूसन, मैट हेनरी , एडम मिल्ने, डेरिल मिशेल, हेनरी निकोल्स, ग्लेन फिलिप्स, मिशेल सेंटनर, हेनरी शिपली, ईश सोढ़ी ।

 

Share
पढ़ें   ठेले में बाइक व सिलेंडर रखकर कांग्रेसियों ने केंद्र सरकार के खिलाफ बढ़ती महंगाई को लेकर किया प्रदर्शन, पेट्रोल पम्प तक किया पैदल मार्च