‘हाथ से हाथ जोड़ो’ अभियान में विधायक अनूप नाग का योगदान, घर-घर तक पहुंचाया राहुल गांधी का संदेश

Latest छत्तीसगढ़ राजनीति

प्रसेनजीत साहा
पखांजूर, 03 फरवरी 2023

कांग्रेस पार्टी के अंतागढ़ विधायक अनूप नाग ने परलकोट के हरनगढ़ से डोंडे के मध्य हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के तहत घर-घर जाकर राहुल गांधी का संदेश लोगों तक पहुंचाया । इसके साथ ही उन्होंने राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से भी लोगों को अवगत कराया । इसके अलावा, उन्होंने केंद्र सरकार की जनविरोधी नीतियों के बारे में ग्रामीणों को बताया और लोगों से 2023 में एक बार फिर से कांग्रेस को वोट देने की अपील की ।

विधायक नाग ने बीजेपी पर जनता को बांटने का लगाया आरोप

 

 

विधायक नाक ने कार्यक्रम में संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी जाति व धर्म के नाम पर जनता को बांटने का काम कर रही है । वहीं, कांग्रेस पार्टी आम जन को जोड़ने का कार्य कर रही है । उन्होंने कहा कि कांग्रेस आपसी भाईचारे को स्थापित करने के लिए आमजन के दुख सुख में भागीदार बनकर देश में पुनः आपसी भाईचारा स्थापित करने का काम कर रही है, इसके लिए राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा की हैं ।

महंगाई-बेरोजगारी भाजपा की देन :- नाग

विधायक नाग ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने महंगाई के साथ-साथ बेरोजगारी बढ़ा रखी है. किसान और युवा भाजपा से परेशान हैं. उन्होंने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ सरकार की ओर से चलाई जा रही महत्वाकांक्षी योजनाओं की जानकारी देते हुए कहा कि राजीव गांधी किसान न्याय योजना और गोधन न्याय योजना लागू कर राज्य सरकार ने देश में एक मिसाल कायम की है । उन्होंने कहा कि परलकोट सहित पुरे अंतागढ़ विधानसभा में विकास की गंगा बहाई जा रही है और इतिहास में पहली बार छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा लगातार चार वर्षो से ऐतिहासिक बजट देकर पुरे क्षेत्र में विकास कार्य कराए गए हैं ।

पढ़ें   बस्तर से कांग्रेस प्रत्याशी के नाम का एलान आज संभव : हरीश या कवासी लखमा के नाम पर लगेगी मुहर, देर शाम को जारी हो जायेगा नाम, नामांकन में बचे 5 दिन

हाथ से हाथ मिलेंगे, तो दिल से दिल भी मिलेंगे :- विधायक नाग

अनूप नाग ने कहा राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के बाद कांग्रेस पार्टी ने हाथ से हाथ जोड़ो कार्यक्रम शुरू किया है. कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के निर्देश पर हाथ से हाथ जोड़ो अभियान शुरू किया गया है उन्होंने कहा की हमारा मानना है कि हाथ से हाथ मिलाएंगे तो दिल से दिल भी मिलने लगेंगे ।

इनकी रही मौजूदगी

ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष पंकज साहा, एल्डरमैन जगदीश साहा, अमल बड़ाई, मोतीलाल शील, निरंजन ढाली, सुशीला मंडल, भगीरथ हालदार, सुधीन अधिकारी, हर्षित दास, रंजीत बैरागी, प्रकाश राय, अभिराज ढाली समेत सैकड़ों की संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता एवं ग्रामीण मौजूद थे ।

Share