CG में ED की रेड पर कांग्रेस नेताओं की दिल्ली में प्रेसवार्ता : कांग्रेस नेताओं ने कहा – ‘हम इस कार्रवाई से डरने वाले नहीं…हमारी शराफत को हमारा गहना समझो, कमजोरी नहीं…’, CM भूपेश बघेल का ट्वीट – ‘हम लड़ेंगे और जीतेंगे…’

Bureaucracy Exclusive Latest छत्तीसगढ़ नई दिल्ली बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 20 जनवरी 2023

छत्तीसगढ़ में आज सुबह ईडी की टीम ने एक बार फिर से कांग्रेस के बड़े नेताओं के यहां छापामार कार्रवाई की है । छापे की गूंज रायपुर से दिल्ली तक सुनाई दे रही है । कांग्रेस के बड़े नेताओं ने आज नई दिल्ली के कांग्रेस भवन में प्रेस वार्ता कर ईडी की कार्रवाई पर कई सवाल खड़े किए हैं ।

 

 

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव जयराम रमेश ने कहा की इस कार्रवाई से कांग्रेस के नेता डरने वाले नहीं है । वहीं कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कहा की हमारी शराफत को पीएम हमारा गहना समझे, हमारी कमजोरी नहीं ।

आपको बताते चलें की दोपहर 12 बजे सीएम भूपेश बघेल भी राजधानी के प्रदेश कांग्रेस कमेटी में प्रेसवार्ता करने वाले हैं । इससे पहले सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट कर बीजेपी पर हमला बोला है । सीएम ने ट्वीट कर कहा कि

 

 

 

आपको बता दे की कांग्रेस प्रदेश कोषाध्यक्ष राम गोपाल अग्रवाल के अनुपम नगर में, कांग्रेस प्रवक्ता आरपी सिंह के डंगनिया, श्रम कल्याण विभाग के अध्यक्ष सन्नी अग्रवाल के अवंती विहार स्थित निवास में, भिलाई विधायक देवेंद्र यादव के रायपुर स्थित निवास में, प्रभारी महामंत्री प्रदेश कांग्रेस रवि घोष और कांग्रेस के युवा नेता विनोद तिवारी समेत कई नेताओं के यहां ईडी की दबिश की खबर है ।

पढ़ें   मुख्यमंत्री ने बागबाहरा वन क्षेत्र में निवासरत कमार परिवारों के बेदखली के मामले की जांच के निर्देश दिए

 

ईडी की कार्यवाही पर बोले भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि छत्तीसगढ़ के गरीबों की खून पसीने की कमाई को लूटा जा रहा है लेकिन प्रदेश के मुखिया लुटेरों के साथ खड़े है यह प्रदेश की गरीब जनता के साथ अन्याय है अत्याचार है।

छत्तीसगढ़ में बड़े पैमाने पर ऊपर से नीचे तक लूट हुई है, भाजपा द्वारा कही जाने वाली बातें प्रमाणित हो रही हैं ईडी की कार्यवाही में नगद ,सोना डायमंड, संपत्ति सब कुछ मिल रहा है इसके बावजूद कांग्रेस भ्रष्टाचारियों के साथ क्यों खड़ी है?

Share