रायपुर में कांग्रेस की सभा : मंच से प्रियंका गांधी ने की भूपेश सरकार की खूब तारीफ, प्रियंका ने कहा – ‘भूपेश बघेल की सरकार की चर्चा देश दुनिया में…केंद्र की सरकार यहां की सरकार से डरती है..’

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 25 फरवरी 2023

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में कांग्रेस के महा अधिवेशन की समाप्ति आज हो गई । कांग्रेस के महाधिवेशन की समाप्ति के बाद ‘हाथ से हाथ जोड़ो जनसभा’ का आयोजन रायपुर में किया गया । इस जनसभा में प्रियंका गांधी वाड्रा ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की काफी तारीफ की । प्रियंका गांधी वाड्रा ने सीएम भूपेश बघेल के कार्यों की तरफ करते कहा कि यहां की सरकार ने जो काम किया है, वह काबिले तारीफ है । प्रियंका गांधी ने कहा कि यहां की सरकार ने जो युवा, किसानों व सभी वर्गों के लिए काम किया है, उससे केंद्र सरकार डर गई है और इस वजह से कांग्रेस के नेताओं के ऊपर ईडी की छापे पड़ रहे हैं ।

 

 

प्रियंका गांधी ने कहा की भूपेश बघेल सरकार के कार्यों की चर्चा देश दुनिया में है और केंद्र सरकार को लग चुका है कि आने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत होगी, इसी वजह से नेताओं के यहां छापे पड़ रहे हैं ।

Share
पढ़ें   50 लोगों ने किया BJP में प्रवेश : पूर्व संगठन मंत्री रामप्रताप ने किया संबोधित, बोले : "प्रधानमंत्री विश्वकर्मा योजना से बदलेगी अंतिम छोर व्यक्ति की जिंदगी"