आज बिलासपुर शहर बंद है : फ्लाइट बंद होने के विरोध में बंद, एयर कनेक्टिविटी बढ़ाने और विमान सेवा ज्यादा सुविधाजनक बनाने की मांग

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बिलासपुर

प्रमोद मिश्रा

बिलासपुर, 07 अप्रैल 2023

छत्तीसगढ़ की राजधानी बिलासपुर में हवाई सेवा संघर्ष समिति ने आज बिलासपुर बंद का आह्वान किया है । इसका असर बाजार पर बड़े रूप में देखा जा रहा है । बिलासपुर-इंदौर की फ्लाइट बंद होने के चलते बिलासपुर में शहर बंद करके विरोध जताया जा रहा है। देश के ज्यादा से ज्यादा शहरों से विमान की कनेक्टिविटी के लिए लंबे समय से संघर्ष कर रही हवाई सेवा संघर्ष समिति ने ये ऐलान किया है।

 

 

 

बिलासपुर-इंदौर की फ्लाइट बंद होने से पहले भोपाल की फ्लाइट को बंद किया गया था। इतना ही नहीं दिल्ली की फ्लाइट का किराया बढ़ाए जाने का भी विरोध किया जा रहा है। हवाई सेवा समिति के आह्वान पर शहर के सभी सामाजिक, व्यापारिक संगठनों समेत स्थानीय लोगों का समर्थन मिल रहा है।

 

व्यापारी संगठनों के समर्थन को देखते हुए शुक्रवार को बंद के पक्ष में शनिचरी, तिफरा सब्जी मंडी, बृहस्पति बाजार, बुधवारी बाजार, गोल बाजार, सदर बाजार, मुंगेली नाका, मंगला चौक सरकंडा, तेलीपारा और पुराना बस स्टैंड सहित शहर के विभिन्न इलाकों में मौजूद दुकानें और व्यावसायिक प्रतिष्ठान बंद है।

Share
पढ़ें   फौजी की पत्नी को नहीं मिल रही पूरी पेंशन : जनदर्शन में मुख्यमंत्री से लगाई मदद की गुहार, मुख्यमंत्री ने परीक्षण कर समस्या का समाधान करने के दिए निर्देश