छत्तीसगढ़ बंद : बलौदाबाजार जिले के कटगी में व्यापारियों ने किया बंद का समर्थन, बजरंग दल के कार्यकर्ताओं की अपील पर व्यापारिक प्रतिष्ठान पूरी तरह से रहा बंद

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बलौदाबाजार

प्रमोद मिश्रा

बलौदाबाजार, 10 अप्रैल 2023

छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले के साजा विधानसभा के बिरनपुर में हुए हिंदू युवक की हत्या के बाद विश्व हिंदू परिषद द्वारा छत्तीसगढ़ बंद का व्यापक असर बलौदाबाजार जिले में भी देखने को मिला । बलौदाबाजार जिले के बलौदाबाजार, लवन, कसडोल, कटगी, पलारी में व्यापारियों ने इस बंद का समर्थन करते हुए अपने व्यापारिक प्रतिष्ठानों को बंद रखा ।  जिले के कटगी गांव में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं की अपील के बाद व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान को बंद किया और इस बंद को पूर्ण समर्थन दिया । आज कटगी में सभी दुकान बंद नजर आए और लोगों ने एक स्वर में कहा कि हम इस बंद को पूरा समर्थन देते हैं ।

 

 

बजरंग दल के कार्यकर्ता भागवत थवाईत ने बताया कि जब हमने लोगों से बंद को समर्थन देने की अपील की, तो लोगों लोगों ने दो कदम आगे आकर इस बंद को समर्थन दिया और सभी व्यापारियों ने एकजुटता का परिचय देते हुए अपने व्यापारिक प्रतिष्ठानों को बंद रखा ।

 

Share
पढ़ें   CG कैबिनेट ब्रेकिंग : भूपेश कैबिनेट की बैठक आज, पेट्रोल और डीजल के कम हो सकते है दाम, स्कूल भी कल से 100 फीसदी उपस्थिति के साथ खुलेंगे!