UP में गैंगस्टर अतीक अहमद का बेटा और शूटर को पुलिस ने किया ढेर : उमेश पल मर्डर केस में मोस्ट वांटेड थे दोनों आरोपी, पुलिस के काफिले पर था हमले का प्लान

Exclusive Latest उत्तरप्रदेश बड़ी ख़बर

Bureau report

उत्तरप्रदेश, 13 अप्रैल 2023

उत्तरप्रदेश में पुलिस ने गैंगस्टर अतीक अहमद के बेटे असद और शूटर गुलाम मोहम्मद को मार गिराया। दोनों उमेश पाल मर्डर केस में वांटेड थे। दोनों पर पांच-पांच लाख रुपए का इनाम था। पुलिस के मुताबिक, इनके पास विदेशी हथियार भी मिले हैं। एनकाउंटर झांसी में पारीछा डैम के पास STF ने किया।

 

 

प्रशांत कुमार एडीजी लॉ एंड ऑर्डर ने बताया- इनपुट थे कि रास्ते में काफिले पर हमला करके अतीक को छुड़ाने की प्लानिंग की जा रही है। इसे देखते हुए स्पेशल फोर्सेस लगाई गई थीं।

शूटर गुलाम

STF की कार्रवाई के दौरान अतीक की प्रयागराज कोर्ट में पेशी चल रही थी। बेटे के एनकाउंटर की खबर सुनकर वो रोने लगा। गला सूखा तो पानी मांगा और सिर पकड़कर बैठ गया।

अतीक अहमद का बेटा

24 फरवरी को उमेश पाल के मर्डर के बाद से ही असद और गुलाम मोहम्मद फरार थे। STF 48 दिन से लगातार इन्हें ट्रेस कर रही थी और झांसी में इनकी लोकेशन मिलने पर मार गिराया। एनकाउंटर को डिप्टी एसपी नवेंदु और डिप्टी एसपी विमल ने लीड किया। STF के DIG अनंत देव तिवारी ने कहा- असद और गुलाम को हमारी टीम ने मार गिराया है। इनके पास से पिस्टल, रिवॉल्वर और विदेशी हथियार बरामद हुए हैं।

Share
पढ़ें   BREAKING : हिंदू देवी देवताओं पर अशोभनीय टिप्पणी का मामला, बिलासपुर में गैरजमानती धारा के तहत FIR दर्ज़, फ़ेसबुक यूज़र ने की थी अनर्गल टिप्पणी