ED की टीम ने की एजाज ढेबर से 11 घंटे पूछताछ : रायपुर महापौर एजाज ढेबर से एक बार फिर लंबी पूछताछ, रात तक ED दफ्तर के बाहर जमे रहे कार्यकर्ता

Bureaucracy Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 03 मई 2023

छत्तीसगढ़ में ईडी की कार्रवाई का सिलसिला बदस्तूर जारी है । मंगलवार को रायपुर के महापौर एजाज ढेबर से ईडी ने करीब 11 घंटे पूछताछ की,  सुबह 11 बजे से प्रवर्तन निदेशालय की टीम रायपुर के मेयर एजाज ढेबर से पूछताछ कर रही थी । यह पूछताछ करीब रात के 11 बजे तक चली, उसके बाद एजाज ढेबर ईडी के ऑफिस से निकले ।

 

 

एजाज ढेबर से ED कार्यालय में पूछताछ चल रही थी लेकिन ED ke दफ्तर के बाहर बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता और ढेबर के समर्थक नारेबाजी भी कर रहे थे ।

29 मार्च ईडी ने एजाज ढेबर के घर पर मारा था छापा 

ईडी सूत्रों के मुताबिक 29 मार्च को रायपुर में एजाज ढेबर के ठिकानों पर छापे मारे गए थे ।

एजाज ढेबर ने ईडी पर परेशान करने का लगाया आरोप

पूछताछ के बाद ईडी दफ्तर से बाहर निकले महापौर एजाज ढेबर ने ईडी पर हमला बोला, उन्होंने ईडी पर कई गंभीर आरोप लगाए। एजाज ढेबर ने कहा कि” ईडी मुझे और मेरे परिवार को परेशान कर रही है, अगर इनके पास कोई सबूत है तो वह हमें बताएं । क्या छत्तीसगढ़ में इसलिए छापे मारे जा रहे हैं. क्योंकि यहां कांग्रेस मजबूत है । क्या भूपेश बघेल की मजबूती पूरे देश में मजबूत नेता हैं,  इसलिए ऐसा हो रहा है. ईडी को यह शो करना चाहिए कि हमारे यहां उन्हें क्या मिला. जबरदस्ती हमें परेशान करने के लिए समन दिया जा रहा है” ।

Share
पढ़ें   दुर्घटना : कटगी में भीषण सड़क हादसे में गई पुलिस आरक्षक की जान, बाइक को टक्कर मार तेज रफ्तार बस खाई में गिरी