शादी समारोह में चले चाकू: दुर्ग में बिजली जाते ही युवक पर किया हमला, अस्पताल में तोड़ा दम; आरोपी गिरफ्तार

छत्तीसगढ़

प्रमोद मिश्रा, दुर्ग, 8 मई 2023

छत्तीसगढ़ के दुर्ग में एक शादी समारोह में रविवार देर रात एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। जैसे ही समारोह में लाइट गई, युवक पर हमला कर दिया गया। लाइट आने के बाद वारदात का पता चला। इस पर युवक को अस्पताल ले गए, लेकिन उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने सोमवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। मामला नंदनी थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, पोटिया गांव में एक शादी समारोह था। इसी में शामिल होने के लिए स्थानीय निवासी दुलमानी साहू भी गया था। अचानक से शादी कार्यक्रम के दौरान लाइट चली गई। आरोप है कि उसी समय गजेंद्र यादव ने दुलमानी को चाकू मार दिया। लाइट आई तो परिजन दुलमानी को जिला अस्पताल ले गए, वहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। इसके बाद परिजनों ने मामला दर्ज कराया।

 

 

पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि गजेंद्र ने उस पर चाकू से हमला किया था। वारदात के बाद से वह फरार था। तलाश करने के बाद उसे पकड़ लिया गया है। पूछताछ में गजेंद्र ने पुरानी रंजिश में हत्या करने की बात कही है। फिलहाल पुलिस अभी आरोपी से पूछताछ कर रही है। ज्यादा जानकारी बाद में मिल पाएगी।

Share
पढ़ें   प्रसिद्ध चंडी माता जी के मंदिर में CM : मानव–पशु प्रेम की अदभुत मिसाल पेश करने वाले श्री चंडी माता मंदिर में मुख्यमंत्री ने किए दर्शन, भालुओं के विचरण लिए प्रसिद्ध है बागबहारा का श्री चंडी माता मंदिर