रायपुर रेलवे :युवा कांग्रेस ने सांसद सुनील सोनी के निवास का किया घेराव,बोले- कब होगी यात्रियों की परेशानी दूर

छत्तीसगढ़

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 10 मई 2023

युवा कांग्रेस ने मंगलवार को राजधानी रायपुर में सांसद सुनील सोनी के कार्यालय का घेराव किया । प्रदेश अध्यक्ष अकाश शर्मा के नेतृत्व में सैकड़ों युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता ढोल नगाड़ों के साथ सुनील सोनी के कार्यालय पहुंचे। प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा ने कहा कि 1 साल से जिस तरह से ट्रेनों को रदद् किया जा रहा है इससे रायपुर की जनता बेहद परेशान है।

 

 

वहीं एक हफ्ते से मेंटेनेंस के नाम पर रायपुर रेलवे स्टेशन को बंद कर दिया गया है। इस के कारण कोई भी ट्रेन रायपुर रेलवे स्टेशन में नहीं रुक रही है। इसी के विरोध में युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा सुनील सोनी के कार्यालय के बाहर युवा कांग्रेस द्वारा ढोल नगाड़ों के साथ अनोखा प्रदर्शन किया।

युकांंइयों ने कहा कि यदि सांसद सोनी इसका संज्ञान नहीं लेते तो युवा कांग्रेस चरणबद्ध आंदोलन करेगी। इस दौरान भावेश शुक्ला, विनोद कश्यप, शान सैफी, शानू रजा ,आशीष द्विवेदी, सुमित सरकार, तुषार गुहा, शैंकी ठाकुर, आजाद , पलाश , अजय आदि मौजूद थे।

Share
पढ़ें   बलौदाबाजार जिले में स्वास्थ्य विभाग की दबिश : कसडोल में बिना अनुमति संचालित निजी चिकित्सा संस्थानों में स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मारा छापा, 12 को नोटिस