जांजगीर चांपा: केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने गिनाई मोदी सरकार की उपलब्धियां, बघेल सरकार पर बोला हमला

छत्तीसगढ़

प्रमोद मिश्रा, 12 जून 2023

जांजगीर चांपा जिले के एक दिवसीय प्रवास पर पहुंचे केंद्रीय इस्पात राज्य एवं ग्रामीण विकास मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केंद्र सरकार की 9 साल की उपलब्धियों को गिनाते हुए, छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा। केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल की सरकार ने विकास का कार्य नहीं किया है। आने वाले विधानसभा चुनाव में भूपेश बघेल सरकार को भुगतना पड़ेगा।

केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने अकलतरा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पंचायत पंतोरा से होकर गुजरने वाली भारत माला सड़क मार्ग का निरीक्षण किया। इस दौरान भारत माला परियोजना के अधिकारी और प्रशानिक अधिकारी मौके पर मौजूद रहे। केंद्रीय मंत्री ने निर्माण कार्य में तेजी लाने और समय पर काम खत्म करने के निर्देश दिए। इस दौरान ग्रामीणों ने कहा की दोनों तरफ हमारी खेती की जमीन है और सड़क की उंचाई अधिक है। जिससे आने- जाने में समस्या हो रही है। मौके पर ही अंडरब्रिज निर्माण करने को निर्देशित किया गया।

 

 

केंद्र सरकार के 9 साल में देश में अनेक विकास कार्य
केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने देश में 69 एयरपोर्ट थे इन 9 सालो के अंदर 148 एयरपोर्ट बन चुके हैं जिसका लोकार्पण कर प्रधानमंत्री जी ने लोगो को समर्पित किया है। बंदरगाह को विस्तारित किया है, ट्रेन मार्ग का भी विस्तार किया, देश को बुलेट ट्रेन की सुविधा उपलब्ध कराई गई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नौ साल में देश को आगे बढ़ाने में काम किया है।

फग्गन सिंह कुलस्ते ने भूपेश सरकार पर साधा निशाना
केंद्रीय मंत्री ने छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की बघेल सरकार पर निशाना साधते हुए कहा की जब राज्य में बीजेपी की सरकार भी तब विकास तेजी से होता था। जब से छत्तीसगढ़ राज्य में कांग्रेस की सरकार बनी है विकास कार्य रुका हुआ है। छत्तीसगढ़ में 16 लाख आवास स्वीकृत किया गया है जिसमे 10 लाख आवास बन चुके हैं। 6 लाख आवास नहीं बना है। भूपेश सरकार ने अपने 4 साल के कार्यकाल में कोई खास काम नहीं कर पाई है। आने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को भोगना पड़ेगा छत्तीसगढ़ की जनता करारा जवाब देगी और फिर से बीजेपी की सरकार बनेगी।

Share
पढ़ें   नवा रायपुर में हादसा 'LIVE' : तेज रफ्तार बस ने मोटर सायकल सवार को मारी टक्कर, मौके पर महिला की मौत, देखें मौत का लाइव वीडियो