Chhattisgarh: दुर्ग में अमित शाह बोले- ‘छत्तीसगढ़ में BJP की सरकार बनानी है’, रमन सिंह को लेकर कही ये बात

छत्तीसगढ़

प्रमोद मिश्रा, 22 जून 2023

Chhattisgarh Election: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने छत्तीसगढ़ में बीजेपी का चुनावी बिगुल फूंक दिया है. दुर्ग में उन्होंने कहा कि 2023 में छत्तीसगढ़ में बीजेपी की सरकार बनानी है. पूर्व सीएम रमन सिंह को लेकर अमित शाह ने कहा कि उन्होंने छत्तीसगढ़ को बीमार राज्य से बाहर निकालना है. इसके साथ ही उन्होंने ये भी आह्वान किया कि 2024 में फिर से केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनानी है. उन्होंने कहा कि 2024 में राहुल ‘बाबा’ और नरेंद्र मोदी में कौन प्रधानमंत्री बनेगा, मोदी बनेंगे. आज भी अमेरिका में पीएम मोदी का कार्यक्रम चल रहा है.


कांग्रेस की सरकार पर साधा निशाना

अमित शाह ने कांग्रेस की सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह की सरकार में भ्रष्टाचार होता था. पीएम मोदी ने पाकिस्तान के घर में घुसकर आतंकवादी का सफाया किया. कांग्रेस ने अपनी गोद में धारा-370 को बैठाया था. कांग्रेस के शासन काल में आतंकी घटना होती थी. राम का मंदिर अयोघ्या में बनना चाहिए, कांग्रेस राम मंदिर को अटका रही थी.


केंद्रीय गृहमंत्री ने कहा, “9 साल के अंदर पीएम मोदी ने ढेर सारा परिवर्तन किया है. सोनिया गांधी-मनमोहन सिंह की सरकार 10 साल चली. इन 10 वर्षों में घपले, घोटाले और भ्रष्टाचार ही हुए. कांग्रेस ने 12 लाख करोड़ रुपये का भ्रष्टाचार किया था. मोदी जी ने 9 वर्ष के शासन के दौरान इतनी पारदर्शी सरकार चलाई कि विपक्ष भी भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा सकता.”


मुख्यमंत्री की आज से उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है- अमित शाह


राज्य में सीएम भूपेश बघेल के नेतृत्व वाले कांग्रेस की सरकार पर हमला करते हुए केंद्रीय गृहमंत्री ने कहा कि छत्तीसगढ़ शासन की उल्टी गिनती आज से शुरू हो गई है. मुख्यमंत्री की भी उल्टी गिनती शुरू हो गई है. सीएम भूपेश बघेल पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि बघेल साहब केवल घोटाला करते हैं. बघेल साहब केवल वादाखिलाफी करते हैं.

 

 

Share
पढ़ें   मुख्यमंत्री ने कृषि यांत्रिकीकरण पर सबमिशन घटक योजना के 10 हितग्राहियों को ट्रेक्टर एवं एक हितग्राही को हार्वेस्टर की चाबी सौंपी