MP के मुख्यमंत्री का CG में पुतला दहन : बजरंगदल के पदाधिकारियों पर लाठीचार्ज के विरोध में राष्ट्रीय बजरंग दल का विरोध, CM शिवराज सिंह का किया पुतला दहन

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 25 जून 2023

छत्तीसगढ़ में राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का पुतला दहन किया । दरअसल, बजरंग दल के पदाधिकारियों पर इंदौर में पुलिस ने लाठियां भांजी थी जिसके विरोध में राष्ट्रीय बजरंग दल ने बूढ़ा तालाब धरना स्थल पर प्रदर्शन किया और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का पुतला दहन किया ।

 

 

राष्ट्रीय बजरंग दल के प्रदेश संयोजक भीम साहू ने शिवराज सिंह चौहान को हिंदू विरोधी बताया साथ ही कहा कि विशेष वर्ग को खुश करने के लिए बजरंग दल के कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज किया गया है ।

आपको बताते चलें कि मध्यपदेश के इंदौर में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज के विरोध में पूरे देश के अलग-अलग हिस्सों में राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे हैं ।

 

Share
पढ़ें   CM की बड़ी घोषणा : CM भूपेश बघेल लालपुर धाम में आयोजित गुरू पर्व मेला में हुए शामिल, CM की घोषणा - 'अनुसूचित जातियों को 2021 की जनगणना के आधार पर मिलेगा आरक्षण'