PM नरेंद्र मोदी 7 जुलाई को आयेंगे छत्तीसगढ़ : रायपुर के साइंस कॉलेज मैदान में करेंगे आमसभा, केंद्र सरकार के 9 साल की बताएंगे उपलब्धियां

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ नई दिल्ली बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 30 जून 2023

छत्तीसगढ़ में चल रहे महाजनसंपर्क अभियान के तहत एक जनसभा राजधानी रायपुर में सात जुलाई को होने वाली है। इसमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शामिल होने सात जुलाई को रायपुर आ रहे हैं । पार्टी सूत्राें की मानें तो प्रधानमंत्री कार्यालय की तरफ से पीएम के छत्तीसगढ़ प्रवास का कार्यक्रम जल्द ही जारी कर दिया जाएगा। पार्टी नेताओं ने प्रधानमंत्री के स्वागत और उनके कार्यक्रमों की तैयारियां शुरू कर दी है।

 

 

 

गौरतलब है कि इसके पहले प्रधानमंत्री का आना भिलाई स्थित कुटेलाभाठा में आइआइटी भवन के लोकार्पण करने को लेकर तय हुआ था। अभी केवल राजनीतिक पार्टी के कार्यक्रम के तहत वह रायपुर आएंगे। प्रधानमंत्री मोदी कुछ वर्गों के साथ संवाद कार्यक्रम करेंगे, जिसमें वो केंद्र सरकार के नौ साल की उपलब्धियों को गिनाएंगे। बताया जाता है कि पिछले दिनों प्रधानमंत्री के आवास में राजस्थान, छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश जैसे राज्यों को लेकर एक बैठक हुई थी। इसमें चुनावी राज्यों में प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर भी सहमति बनी थी। मध्यप्रदेश के बाद वह अब छत्तीसगढ़ आ रहे हैं ।

राजधानी रायपुर के साइंस कॉलेज मैदान में पीएम मोदी आम सभा को भी संबोधित करेंगे । भारतीय जनता पार्टी ने इसके लिए तैयारियां भी शुरू कर दी है ।

 

 

Share
पढ़ें   जांजगीर चाम्पा : मजदूरों से भरी पिकअप वाहन के बेकाबू होकर पलटने से 20 लोग घायल, 4 की हालत गंभीर