CG में विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज की दहाड़, बैज ने कहा – ‘हमारे पास चेहरे की कोई कमी नहीं….BJP चाहे तो PM मोदी के चेहरे पर विधानसभा चुनाव लड़ ले…हम मैदाने जंग के लिए तैयार हैं..’

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 16 जुलाई 2023

छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर अब कुछ महीने का ही वक्त बचा है, ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां एक दूसरे के ऊपर आरोप – प्रत्यारोप लगा रही है । कांग्रेस के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ी दहाड़ लगाई है और कहां है कि हमारे पास मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का चेहरा है साथ ही मंत्री टीएस सिंहदेव, ताम्रध्वज साहू जैसे कई बड़े चमकते चेहरे हैं । हमारे पास चेहरों की कोई कमी नहीं है । दीपक बैज ने कहा कि अगर भारतीय जनता पार्टी चाहे तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे पर विधानसभा का चुनाव लड़ ले ।

 

 

दीपक बैज ने साथ ही कहा कि मोहन मरकाम की अगुवाई में एक अच्छी टीम का गठन किया गया है, लेकिन 10 से 20 फ़ीसदी पदाधिकारियों को पार्टी के बड़े नेताओं से रायशुमारी के बाद बदला जा सकता है । ऐसे में हो सकता है कि आने वाले दिनों में प्रदेश संगठन में कुछ बड़े बदलाव देखने को मिले । बैज ने आम आदमी पार्टी को लेकर बयान दिया और कहा कि आम आदमी पार्टी एकात फीसदी वोट लेना चाहती है, तो हमें कोई दिक्कत नहीं है ।

दीपक ने कहा कि समय कम मिला है लेकिन काम करने वाले के लिए काफी है । बैज ने आगे कहा कि उनका लक्ष्य कार्यकर्ताओं को बूस्ट करना है और दूसरी बार कांग्रेस की सरकार बनाना है साथ ही इस बार 75 प्लस का टारगेट है ।

Share
पढ़ें   CG हाई कोर्ट का बड़ा फैसला : राज्य प्रशासनिक सेवा के 7 अधिकारियों को बड़ा झटका, प्रमोशन पर रोक लगाने हाई कोर्ट ने दिया आदेश