Chhattishgarh: भारत जोड़ो यात्रा का एक साल पूरा, रायपुर मे आज गाँधी मैदान से शुरू होंगी कांग्रेस की पदयात्रा

छत्तीसगढ़

प्रमोद मिश्रा, 7 सितम्बर 2023

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को एक साल पूरे हो गए हैं. 4000 से ज्यादा किलोमीटर पैदल चलकर राहुल गांधी ने 145 दिनों में कन्याकुमारी से कश्मीर की यात्रा शुरू की थी. आज इस यात्रा के एक साल पूरे होने पर राहुल गांधी ने एक वीडियो जारी कर अपनी भारत जोड़ो यात्रा के सफर को शेयर किया है. सीएम भूपेश बघेल ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का वीडियो अपने ट्वीटर एकाउंट में शेयर किया है. छत्तीसगढ़ कांग्रेस भारत जोड़ो यात्रा की तर्ज पर प्रदेश भर में भारत जोड़ो पदयात्रा निकालेगी.

रायपुर में भारत जोड़ो पदयात्रा: भारत जोड़ो यात्रा पर प्रदेशभर में कांग्रेस के नेता, मंत्री, विधायक और जनप्रतिनिधि पदयात्रा कर रहे हैं. राहुल में भारत जोड़ो पदयात्रा का नेतृत्व कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज करेंगे. शाम 4 बजे कांग्रेस भवन गांधी मैदान से पदयात्रा शुरू होगी.

 

 

राहुल की भारत जोड़ो यात्रा का वीडियो:भारत जोड़ो यात्रा के एक साल पूरे होने पर राहुल ने वीडियो जारी किया. इस वीडियो को यात्रा जारी हैके कैप्शन के साथ राहुल ने पोस्ट किया ह. राहुल ने लिखा है-भारत जोड़ो यात्रा के एकता और मोहब्बत की ओर करोड़ों कदम, देश के बेहतर कल की बुनियाद बने हैं. यात्रा जारी है – नफ़रत मिटने तक, भारत जुड़ने तक. ये वादा है मेरा!. बता दें जल्द ही राहुल भारत जोड़ो यात्रा पार्ट 2 शुरू करने जा रहे हैं. इस दौरान वे गुजरात से मेघालय तक पदयात्रा करेंगे.

Share
पढ़ें   बृजमोहन अग्रवाल की चाय पर अधिवक्ताओं से चर्चा : अधिवक्ताओं से चर्चा कर मांगा समर्थन, बोले : "कांग्रेस सरकार में सब तरफ अव्यवस्था का आलम है"