सोनी सब के पश्मीना में, निशांत मलकानी एक व्यावहारिक बिज़नेस टाइकून राघव की भूमिका निभाएंगे

ENTERTAINMENT Exclusive Latest छत्तीसगढ़

प्रमोद मिश्रा

एंटरटेनमेंट डेस्क, 13 सितम्बर 2023



सोनी सब का आगामी शो “पश्मीना – धागे मोहब्बत के” एक अनोखी प्रेम कहानी है और यह टेलीविज़न पर अपनी तरह का पहला शो है, जिसे कश्मीर की जादुई घाटी में सेट और शूट किया गया है। पश्मीना बहुत ही अलग-अलग मान्यताओं वाले दो लोगों के बीच के खूबसूरत रोमांस को जीवंत करता है। बड़े पर्दे के सिनेमाई अनुभव को छोटे पर्दे पर लाते हुए, यह शो कई शानदार व प्रतिभाशाली कलाकारों को प्रदर्शित करने का वादा करता है और शो के कलाकारों में शामिल होने वाला नवीनतम नाम निशांत मलकानी का है, जो मुख्य भूमिका निभाएंगे।

 

 




निशांत राघव का किरदार निभाते नज़र आएंगे – एक चतुर व्यवसायी जो अपने काम में व्यस्त है और प्यार की अवधारणा में विश्वास नहीं करता है। भारतीय टेलीविज़न के अगले हार्टथ्रोब के रूप में उभरते हुए, निशांत मलकानी पश्मीना में अपनी अनोखी केमिस्ट्री से दर्शकों को प्रभावित करने के लिए तैयार हैं।



कश्मीर के शानदार परिदृश्यों के बीच, राघव का जीवन तब अप्रत्याशित मोड़ लेता है जब वह पश्मीना से मिलता है। प्यार और जीवन के प्रति पश्मीना के जुनून और सहजता से भरे उसके उत्साही दृष्टिकोण के सामने, राघव को अपनी मान्यताओं को फिर से समझने के लिए मजबूर होना पड़ेगा। जब उनकी प्रेम कहानी कश्मीर घाटी की आश्चर्यजनक पृष्ठभूमि में सामने आती है, तो राघव खुद को भावनाओं के ऐसे बवंडर में फंसता हुआ पाता है जिनका अनुभव उसने पहले कभी नहीं किया था। कश्मीर की शांत सुंदरता उनके खिलते प्यार को दर्शाती है, जहां वे अपने रिश्ते के उतार-चढ़ाव से गुज़रते हैं।



राघव कौल की भूमिका निभा रहे, निशांत मलकानी ने कहा, “राघव का किरदार निभाना मेरे लिए वाकई शानदार रहा है। यह किरदार किसी जटिल पहेली की परतें खोलने जैसा है, जहां वह दुनिया से अपने असली स्वरूप बचाता है। इस किरदार की गहराई में उतरना और पूरी सीरीज़ में उसे विकसित होते देखना एक अविश्वसनीय सफर रहा है। कश्मीर के मनमोहक परिदृश्यों के बीच सीरीज़ को फिल्माने से इसका जादू और भी बढ़ गया है – यह किसी सपने को जीने जैसा है। मुझे पूरी उम्मीद है कि दर्शकों को यह शो उतना ही पसंद आएगा, जितना हमने इसमें अपना दिल लगाया है।”

सोनी सब के पश्मीना पर अधिक अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहें, जो जल्द ही आपके टेलीविज़न स्क्रीन पर आएगा!

Share
पढ़ें   जुआ एक्ट में अब ACB एवं EOW को मिला जांच और कार्रवाई का अधिकार : ऑनलाइन जुआ-सट्टा के मामलों में तेजी से होगी प्रभावी कार्रवाई, दोषी पाए जाने पर 7 साल की सजा का प्रावधान