Big breking: आरंग विधानसभा क्षेत्र के दो धर्मगुरुओं ने किया कांग्रेस प्रवेश

छत्तीसगढ़

प्रमोद मिश्रा, 5 अक्टूबर 2023

रायपुर: आरंग विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस को बड़ी सफलता हाथ लगी है, भंडारपुरी के गुरु द्वारिका दास और भावेंद्र गुरु आज कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए हैं। उल्लेखनीय है कि, हाल ही में भारतीय जनता पार्टी ने सतनामी समाज के धर्मगुरु बालदास को पार्टी में शामिल किया है। इतना ही नहीं भाजपा ने धर्मगुरु बालदास के बेटे गुरु खशवंत साहेब को आरंग से टिकट भी दिया है।

आज कांग्रेस में प्रवेश करने वाले गुरु द्वारिका दास और भावेंद्र गुरु, बालदास के भतीजे बताए जा रहे हैं। प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में आज सुबह मंत्री शिव डहरिया और पीसीसी चीफ दीपक बैज के सामने दोनो का कांग्रेस प्रवेश कराया गया। उनके साथ बड़ी संख्या में कार्यकर्ता भी कांग्रेस पार्टी में आए। कांग्रेस प्रवेश के वक्त गुरु द्वारिका दास ने मंत्री शिव डहरिया को चुनाव में आरंग क्षेत्र से जिताने की अपील भी की है।

गीतांजलि पटेल भी कांग्रेस में शामिल
आज कांग्रेस पार्टी को एक बौर बड़ी सफलता मिली है। जोगी कांग्रेस से चंद्रपुर क्षेत्र की नेत्री गीतांजलि पटेल ने कांग्रेस प्रवेश कर लिया है। पीसीसी चीफ दीपक बैज और डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव ने उनका कांग्रेस प्रवेश कराया। उल्लेखनीय है कि, गीतांजलि पटेल 2018 में जोगी कांग्रेस बीएसपी गठबंधन की चंद्रपुर क्षेत्र से प्रत्याशी थीं, चंद्रपुर से दूसरे नंबर पर थीं गीतांजलि पटेल।

 

 

Share
पढ़ें   डॉक्टर्स डे : NHMMI, रायपुर में अनोखे तरीके से मनाया गया राष्ट्रीय चिकित्सा दिवस, डॉक्टर्स के लिए रखा फायर ट्रेनिंग प्रोग्राम