नारायणपुर विधानसभा क्षेत्र 5 साल रहा विकास से कोसों दूर, वनमंत्री केदार से भेंटकर क्षेत्रवासियों ने बताई समस्या

छत्तीसगढ़

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 9 जनवरी 2024। वनमंत्री व भाजपा प्रदेश महामंत्री केदार कश्यप ने आज रायपुर निवास में नारायणपुर विधानसभा क्षेत्र के लोगों से भेंट की। ओरछा व छोटेडोंगर से आये लोगों ने मंत्री केदार कश्यप को क्षेत्र के समस्याओं से स्वागत कराया।

क्षेत्रवासियों ने केदार कश्यप को बताया कि पिछले 5 साल कांग्रेस के शासन में नारायणपुर क्षेत्र विकास से कोसों दूर रहा है। शिक्षा, स्वास्थ्य के साथ रोजगार को लेकर क्षेत्रवासियों को अनेक समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

 

 

क्षेत्रवासियों ने बताया कि छोटेडोंगर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की व्यवस्था कांग्रेस शासन में खराब होते चली गयी। जहां एक्स-रे मशीन होते हुए भी क्षेत्र के लोगों को इसका लाभ नहीं मिला। क्षेत्रवासियों की मांग है कि एक्स-रे मशीन शुरू हो, साथ ही मुक्तांजली वाहन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में प्रदान किया जाए।

छोटेडोंगर में हो राम मंदिर का निर्माण, मिला आश्वासन

वन मंत्री केदार कश्यप से मिलने आये क्षेत्रवासियों ने छोटेडोंगर में राम मंदिर निर्माण की मांग की है। क्षेत्रवासियों का कहना है कि प्रभु श्री राम हम सबके आराध्य है। आज पूरा देश राममय हो गया है। ऐसे समय में हम सभी चाहते हैं कि हमारे क्षेत्र में भी प्रभु श्री राम के मंदिर का निर्माण हो।

क्षेत्रवासियों के हित और विकास के लिए करेंगे काम, सभी वादों को करेंगे पूरा

वनमंत्री व नारायणपुर विधायक केदार कश्यप ने क्षेत्रवासियों की सभी समस्याओं और मांगों को ध्यान से सुना। चर्चा में उन्होंने कहा कि हम जनता के हित में काम करने के लिए जन-जन के सहयोग से सत्ता में आये हैं। क्षेत्रवासियों की सभी समस्याओं का निराकरण होगा और उनकी मांगों पर जल्द ही निर्णय लिया जाएगा।

पढ़ें   छत्तीसगढ़: जल्द शुरू होगा नगरनार स्टील प्लांट, कोक ओवन बैटरी नंबर-2 की सफलतापूर्वक चार्जिंग शुरू

—-/—

Share