महाराष्ट्र में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका, पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी ने छोड़ी पार्टी

Exclusive Latest National TRENDING

प्रमोद मिश्रा

महाराष्ट्र, 8 फ़रवरी 2024। लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी को बड़ा झटका लगा है। पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी ने पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। सिद्दीकी रायपुर लोकसभा के प्रभारी बनाए गये थे। सिद्दीकी ने कहा कि मैं जब युवा था तो कांग्रेस का दामन पकड़ा था और आज 48 साल बाद पार्टी छोड़ रहा हूं। उन्होंने कहा कि मेरा ये सफर काफी शानदार रहा।

एक्स पर एक पोस्ट में सिद्दीकी ने कहा, “मैं एक युवा किशोर के रूप में कांग्रेस पार्टी में शामिल हुआ था और यह 48 वर्षों तक चलने वाली एक महत्वपूर्ण यात्रा रही है। आज मैं तत्काल प्रभाव से भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देता हूं।”

बाबा सिद्दीकी ने कहा कि उन्होंने लगभग पांच दशकों तक पार्टी का सदस्य रहने के बाद कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है। मुंबई कांग्रेस के एक प्रमुख अल्पसंख्यक चेहरे बाबा सिद्दीकी ने कांग्रेस-एनसीपी गठबंधन के सत्ता में रहते हुए मंत्री के रूप में काम किया था।

Share
पढ़ें   महिला मड़ई मेला : महिला एवं बाल विकास मंत्री अनिला भेंड़िया ने महिला मड़ई का किया शुभारंभ, महिलाओं द्वारा तैयार किये गए सजावटी सामान, सौदर्य प्रसाधन, कपड़ों, व्यंजन से लेकर हर्बल प्रोडक्ट तक सभी उत्पादों की हो रही बिक्री