CG में पूर्व मंत्रियों के करीबियों के यहां ED का छापा : जनपद पंचायत के CEO से ED की टीम कर रही पूछताछ, पूर्व मंत्री के प्रतिनिधि से भी पूछताछ

CRIME Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर रायपुर

• कोरिया, बालोद और कोरबा में ED टीम ने दी दबिश

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 01 मार्च 2024

 

 

छत्तीसगढ़ में एक बार फिर से ED की टीम छापेमारी की कार्रवाई कर रही है । कोरिया, बालोद और कोरबा में ED की टीम ने छापेमार कार्रवाई की है. बैकुंठपुर के जल संसाधन विभाग के रेस्ट हाउस में आज तड़के ED की दो गाड़ियां पहुंची, जहां उन्होंने रेस्ट हाउस में रह रहे जनपद पंचायत बैकुंठपुर के सीईओ राधेश्याम मिर्झा से पूछताछ शुरू की है. वहीं बालोद में पूर्व मंत्री अनिला भेड़िया के प्रतिनिधि पीयूष सोनी के डौंडी निवास घर में ईडी की टीम पहुंची है. साथ ही कोरबा में पूर्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल के करीबी के घर पर भी ईडी की टीम पूछताछ कर रही है.

बता दें कि इसके पहले राधेश्याम मिर्झा कोरबा जिले के पोड़ी उपरोड़ा जनपद में पदस्थ थे. जानकारी के अनुसार, कुछ शिकायतों पर यह छापेमारी की जा रही है. राधेश्याम मिर्धा कोरिया जिले में लगभग 1 वर्ष से पदस्थ हैं. इसके पहले वह सोनहत में जनपद सीईओ रहे हैं, और वर्तमान में बैकुंठपुर पंचायत में पदस्थ रहे हैं. हाल ही में इनका स्थानांतरण सूरजपुर जिले में किया गया है. फिलहाल ED की कार्रवाई जारी है, अधिकारियों ने कुछ भी बताने से इंकार कर दिया है ।

वहीं बालोद में ईडी की टीम ने पूर्व मंत्री अनिला भेड़िया के प्रतिनिधि पीयूष सोनी के डौंडी निवास घर में दबिश दी है. ईडी की टीम पीयूष सोनी से पूछताछ कर रही है ।

Share
पढ़ें   बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के निधन पर मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने व्यक्त की शोक संवेदना