लोकसभा चुनाव से पहले CG में BJP को बड़ा फायदा : अनियमित कर्मचारियों ने बीजेपी को समर्थन का किया एलान, अनियमित कर्मचारियों को मोदी की गारंटी पर भरोसा

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 18 अप्रैल 2024

छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी को लोकसभा चुनाव से पहले बड़ा फायदा होते हुए दिखाई दे रहा है । दरअसल, छत्तीसगढ़ में कार्यरत 2 लाख 80 हजार अनियमित कर्मचारियों ने मोदी की गारंटी पर भरोसा दिखाकर बीजेपी को समर्थन देने का वादा किया है । ऐसे में आने वाले लोकसभा चुनाव में बीजेपी को इसका बड़ा फायदा हो सकता है । आपको बताते चलें कि 2018 के विधानसभा चुनाव से पहले भी अनियमित कर्मचारियों ने बीजेपी को समर्थन दिया था, इसके बाद विधानसभा चुनाव में बड़ी जीत बीजेपी को मिली थी ।

 

 

वहीं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण देव ने अनियमित कर्मचारियों इस समर्थन के लिए का आभार जताया है । भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंहदेव ने कहा काि भाजपा जो कहती है वो करती है।

आज छत्तीसगढ़ संयुक्त अनियमित कर्मचारी महासंघ द्वारा प्रदेश के 2,80,000 अनियमित कर्मचारियों एवं उनके परिवार जनों ने भाजपा को अपना वोट देने के संबंध में समर्थन पत्र दिया।
माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की गारंटी एवं विष्णु सरकार के सुशासन पर अपना विश्वास जताने वाले अनियमित कर्मचारियों का आभार। निश्चित ही भाजपा ही देशवासियों की चिंता कर हर वर्ग को न्याय देने का काम करती है और करती रहेगी।

 

Share
पढ़ें   अबूझमाड़ मल्लखंब एवं स्पोर्ट्स अकादमी के खिलाडियों ने तमिलनाडु में खेलो इंडिया यूथ गेम्स में जीते तीन पदक