CG में शिक्षक की मौत : चलती कार में लगी भीषण आग, आग की लपटों में जलकर शिक्षक की मौत

Education Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर

° आग की वजहों का नहीं चल पाया पता

प्रमोद मिश्रा

कोरबा, 13 मई 2024

 

 

कोरबा में चलती कार में भीषण आग लग गई। इस दौरान आग में जिंदा जलने से शिक्षक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि घंटों तक कार धू-धू कर जलती रही। कार चारों तरफ से जलकर खाक हो चुकी है। मामला करतला थाना क्षेत्र के चचिया गांव का है। मिली जानकारी के मुताबिक लुढ़खेता मोहल्ले से कार गुजर रही थी, इसी दौरान कार में आग लगी है। मृतक रायगढ़ जिले के छाल थाना इलाके का रहने वाला था, जिसका नाम जगतराम बेहरा (39) शिक्षक है। जगतराम कार खुद चला रहा था। शॉर्ट सर्किट होने के चलते आग लगी है।

बताया जा रहा है कि कार में जैसे ही आग लगी चालक किसी तरह वहां से बाहर निकलना चाह रहा था, लेकिन सीट बेल्ट के कारण वाहन में ही फंस गया। आग की चपेट में आने से उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना गांव के कोटवार ने करतला थाना प्रभारी निरीक्षक आशीष सिह को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। सीन ऑफ क्राइम यूनिट के अधिकारी डॉक्टर सत्यजीत सिंह भी स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे।

Share
पढ़ें   कलेक्टर को घूस देने की कोशिश पड़ी भारी : कलेक्टर ने घुस देने वाले को विजिलेंस की टीम से पकड़वाया, मिठाई के डिब्बे में दो लाख रूपये लेकर गया था सीमेंट कंपनी का अफसर