CG में 20 लाख रुपए की जेवरात की लूट : नकाबपोश बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम, शहर में की गई नाकेबंदी, ज्वेलरी शॉप से ज्वेलरी घर ले जाते समय हुई लूट

CRIME Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर

• दो महिला कर्मचारी लेकर जा रही थी आभूषण

• पहले धक्का दिया फिर बैग छीनकर लुटेरे हुए रफूचक्कर

 

 

 

प्रमोद मिश्रा

रायगढ़, 03 जुलाई 2024

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में सराफा दुकान से घर जा रही दो युवतियों से ज्वेलरी लूटकर दो नकाबपोश बदमाश फरार हो गए । ज्वेलरी की कीमत 20 लाख रुपए के आसपास बताई जा रही है ।

घटना रायगढ़ के चक्रधर नगर चौक में स्थित ओम ज्वेलर्स में हुई है ।  SP और पुलिस अधिकारियों की टीम ने देर रात मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, दुकान के स्टाफ हर दिन की तरह दुकान की ज्वेलरी लेकर अपने घर में सुरक्षित रखने जा रहे थे। तभी बाइक सवार दो लोग लाखों की ज्वेलरी लूट कर फरार हो गए। बताया जा रहा है कि घटना मंगलवार रात करीब साढ़े 9 बजे की है।

 

बाइक पर आए थे बदमाश

ज्वेलरी दुकान के संचालक नटवर अग्रवाल ने बताया कि, रोज की तरह स्टाफ की दो लड़कियां सोने-चांदी के गहने लेकर घर जा रही थी। इसी दौरान दो बदमाश बाइक पर आए। लड़की को धक्का दिया और थैला छीनकर भाग गए। आरोपियों के चेहरे ढके हुए थे।

शहर में की गई नाकेबंदी

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस पूरी तरह से अलर्ट हो गई। SP दिव्यांग पटेल के निर्देश पर शहर के आने जाने वाले हर रास्ते पर नाकेबंदी कर दी गई। सभी बाहरी रास्ते में लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

 

 

Share
पढ़ें   प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आईआईटी भिलाई के स्थायी परिसर का आज वर्चुअल माध्यम से करेंगे शुभारंभ