CM योगी आज से दो दिनों तक अयोध्या दौरे पर : लोकसभा चुनाव के बाद अयोध्या पहुंच रहे हैं सीएम योगी, जानिए सीएम योगी का मिनट टू मिनट कार्यक्रम

Bureaucracy Exclusive Latest आस्था उत्तरप्रदेश

उत्तरप्रदेश ब्यूरो

अयोध्या, 6 अगस्त 2024

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज से दो दिनों तक प्रभु श्रीराम मंदिर के दर्शन के साथ अयोध्या प्रवास में रहेंगे। इस दौरान योगी विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे।

 

 

न्यूज़ राइटर को सीएम हाउस से मिली जानकारी के अनुसार सीएम योगी जहां आज शाम 4:00 बजे राम कथा पार्क हेलीपैड पहुंचेंगे, वहीं 4:10 पर हनुमानगढ़ी का दर्शन पूजन करेंगे, इसके साथ शाम 4:30 पर योगी राम लला का दर्शन पूजन करेंगे।

इसके बाद 5:15 पर आयुक्त सभागार में कानून व्यवस्था व विकास कार्यों की समीक्षा बैठक करेंगे और 6.50 पर सर्किट हाउस में पार्टी पदाधिकारियों से मुलाकात करेंगे। रात्रि 8:30 से 9:00 बजे तक सरयू अतिथि गृह में संतों से मुलाकात करेंगे। जिसके बाद सीएम योगी सरयू अतिथि गृह में रात्रि विश्राम करेंगे।

वहीं कल यानी बुधवार को 10:00 बजे सरयू तट पर ब्रह्मलीन परमहंस रामचंद्र दास की समाधि स्थल पर पुष्पांजलि करेंगे। जिसके बाद 10.30 पर दिगंबर अखाड़ा में परमहंस की मूर्ति का अनावरण करेंगे। इसके अलावा योगी 11.25 पर राम कथा पार्क हेलीपैड से अंबेडकरनगर के लिए रवाना होंगे। इस तरह सीएम योगी दो दिनों तक अयोध्या में रहने वाले हैं।

Share
पढ़ें   सौजन्य मुलाकात : अविभाजित मध्यप्रदेश- छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सांसद से राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल व विस अध्यक्ष ने की सौजन्य मुलाकात