कार्यकर्ताओं की समस्याओं का निराकरण करना जनसेवक का फर्ज :- मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े

Exclusive Latest छत्तीसगढ़

प्रमोद मिश्रा
रायपुर, 9 अगस्त 2024

भारतीय जनता पार्टी प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर रायपुर में दोपहर 2:00 बजे से शाम 5:00 तक भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं एवं आमजनों की समस्याओं को सुनकर उसके निराकरण हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दी और हमेशा कार्यकर्ताओं से ही संगठन आगे बढ़ता है इसलिए उनके समस्याओं का निराकरण जल्द से जल्द हो जाना चाहिए….

 

 

साथ ही मंत्री जी ने उपस्थित आमजनों को यह भी कहा कि अब प्रदेश में विष्णु देव साय की सरकार है..और सायं सरकार में प्रदेश के अंतिम व्यक्ति की समस्याओं का निराकरण होगा।

*जनता की समस्या निवारण से विकसित भारत के संकल्प को हम जल्दी पा सकेंगें मंत्री श्रीमती राजवाड़े*

माननीय मंत्री श्रीमती राजवाड़े जी ने कहा जनता की समस्याओं का निराकरण से हम विकसित राष्ट्र बनाने के संकल्प को जल्दी पा सकेंगें इस लिए हमें आमजन और कार्यकर्ताओं की समस्या का निराकरण करते रहेंगे तो निश्चित ही हम सभी के प्रयासों से देश प्रधानमंत्री माननीय श्री नरेंद्र मोदी जी के सपनों का विकसित भारत जल्द बनाकर तैयार हो जाएगा ।

*सेवा परमो धर्म:*

माननीय मंत्री श्रीमती राजवाड़े जी ने कहा हमारी संस्कृति में सेवा को ही सर्वश्रेष्ठ धर्म माना गया है। “सेवा परमो धर्मः”की बात कही जाती है। सेवा को परम धर्म मानने के पीछे कुछ बहुत ही महत्वपूर्ण तथा प्रत्यक्ष आत्मोद्वारक तत्त्व व कारक है। सेवा के अंदर दान, त्याग तथा समर्पण भाव रूपी धर्म के अंश प्रत्यक्ष एवं परोक्ष दोनों रूपों में विद्यमान है..और जनता की सेवा करना ही मेरी प्रथम कर्तव्य है.. सदैव जनता व छत्तीसगढ़ महतारी के सेवा की लिए संकल्पित हूं…..

Share
पढ़ें   बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष व सदस्यों को हटाने पर हाईकोर्ट की रोक