आज की बड़ी खबरें : CM लेंगे मंत्रालय में बड़ी बैठक…कांग्रेस करेगी ‘गौ सत्याग्रह’…छत्तीसगढ़ हेल्थ फेडरेशन का महाबंद आज…पढ़ें आज की बड़ी खबरें…

Bureaucracy CRIME Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 16 अगस्त 2024

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय आज महासमुंद जिले रुद्र अभिषेक कार्यक्रम में शामिल होंगे और मंत्रालय पहुंचकर बड़ी बैठक लेंगे । इसके बाद अपने निवास में रहेंगे ।

 

 

कांग्रेस करेगी आज से गौ सत्याग्रह का आगाज

छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी आज से गौ सत्याग्रह की शुरुआत करने वाली है । पूरे प्रदेश में आवारा मवेशियों को लेकर आज कार्यकर्ता प्रदर्शन करेंगे । राज्य में ब्लॉक और जिला स्तर पर प्रदर्शन करेगी कांग्रेस । अवारा मवेशियों को SDM और कलेक्टोरेट में कांग्रेसी बांधने वाली है ।

छत्तीसगढ़ हेल्थ फेडरेशन का महाबंद आज

स्वास्थ्य केंद्र के अधिकारी कर्मचारी आज से आंदोलन करने वाले हैं । कलकत्ता में डॉक्टर से दुष्कर्म और हत्या मामले को लेकर कचहरी और अधिकारी हड़ताल पर रहेंगे । इस दौरान मेडिकल कॉलेज में की बड़ी रैली की जाएगी । छ.ग. हेल्थ फेडरेशन की दो सूत्रीय मांग है जिसमें सुरक्षा का अधिकारी और दोषी पर सख्त कार्रवाई है ।

Share
पढ़ें   केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की मां माधवी राजे का निधन : सीएम विष्णुदेव ने दी श्रद्धांजलि, लिखा - माँ की ममता से बढ़कर और कुछ नहीं