Breaking : कृषि मंत्री रामविचार का बड़ा बयान, कांग्रेस के गौ सत्याग्रह में वीडियो सामने आने पर बोले-‘कांग्रेस की तुष्टिकरण की राजनीति अब गौ माता के अपमान तक पहुंच गई, सरकार चुप नहीं बैठेगी’

Exclusive Latest National TRENDING Uncategorized छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर बलरामपुर रायपुर सरगुजा सम्भाग

प्रमोद मिश्रा, मीडिया24 न्यूज़, रायपुर

छत्तीसगढ़ में शुक्रवार को राज्यभर में कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने गौ सत्याग्रह करके सरकार के ख़िलाफ़ मोर्चा खोला। वहीं राज्य में कई जगहों प्रदर्शन के दौरान गौ वंशों की पीड़ादायक तस्वीरें भी सामने आयी हैं। अब ऐसे अनेक वीडियो वायरल होने के बाद राज्य के कृषि मंत्री रामविचार नेताम ने कांग्रेस पर बड़ा प्रहार किया है।

 

 

 

https://x.com/ramvicharnetam/status/1824694581822165240?s=46

 

राज्य के क़द्दावर मंत्री रामविचार नेताम ने अपने एक्स मीडिया में लिखा है ‘कांग्रेस की तुष्टिकरण की राजनीति अब गौमाता के अपमान तक पहुंच गई है। कांग्रेसी गौ तस्करों द्वारा प्रदेश में गौ माता को घसीटते हुए और गाड़ियों से गिरातेहुए देखना हर हिंदू के लिए असहनीय एवं मानवीय मूल्यों के खिलाफ है।

गौ माता का अपमान कर हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाले इन कृत्यों पर हमारी सरकार चुप नहीं बैठेगी। हर एकदोषी पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही होगी।

 

गौ माता और हिंदू धर्म के भावनाओं का अपमान नहीं सहा जाएगा।’

स्वाभाविक है, राज्य के कृषि मंत्री नेताम के इस बयान के बाद अब राज्य की सियासत तो गरमायेगी ही, साथ ही सरकार के एक्शन प्लान भी सांकेतिक रुप से सामने आ गई है।

Share
पढ़ें   भूपेश कैबिनेट का बड़ा निर्णय : कैबिनेट की बैठक में पुराने पेंशन स्कीम को लेकर लिया गया बड़ा निर्णय, राज्य सरकार ने दी बड़ी सौगात, पढ़ें कैबिनेट के महत्वपूर्ण निर्णय