बलौदाबाजार हिंसा : कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव को आज कोर्ट में पेश करेगी पुलिस, न्यायिक रिमांड बढ़ाने की कर सकती है मांग

CRIME Exclusive Latest छत्तीसगढ़

प्रमोद मिश्रा

रायपुर/बलौदाबाजार, 20 अगस्त 2024 :बलौदाबाजार हिंसा मामले में गिरफ्तार किए गए भिलाई नगर के कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव की न्यायिक रिमांड आज 20 अगस्त को खत्म हो रही है।10 जून को बलौदाबाजार कलेक्ट्रेट-एसपी ऑफिस में हुई हिंसा और आगजनी की घटना के मामले में विधायक की गिरफ्तारी हुई है।

न्यायिक रिमांड खत्म होने के बाद आज बलौदाबाजार न्यायालय में पेश किया जाएगा। पुलिस देवेंद्र यादव की न्यायिक रिमांड बढ़ाने की मांग कर सकती है। देवेंद्र यादव की तरफ से भी जमानत के लिए आवेदन लगाया गया है।

 

 

कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में कांग्रेस विधायक दल की बैठक है। जिसमें देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी को लेकर प्रदर्शन की रूपरेखा तय होगी। बैठक में नेताप्रतिपक्ष चरणदास महंत समेत तमाम कांग्रेस विधायक मौजूद रहेंगे।

Share
पढ़ें   बीरपुर कार्यालय में मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े ने आयोजित किया जनदर्शन कार्यक्रम : कहा – जनता की सेवा में सदैव तत्पर है हमारी साय सरकार, लोगों की समस्याएं सुन त्वरित निराकरण के दिए निर्देश