मुख्यमंत्री निवास में तीजा के मौके पर होगा कार्यक्रम : दो सितंबर को मुख्यमंत्री निवास में ‘तीजा-पोरा महतारी वंदन तिहार’ में महिलाओं के लिए विशेष कार्यक्रम, CM विष्णुदेव साय डालेंगे महतारी वंदन योजना की राशि

Bureaucracy Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 31 अगस्त 2024

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री निवास में तीजा को तीजा-पोरा महतारी वंदन तिहार के तौर पर मनाया जायेगा । इस दौरान महिलाओं की भारी भरकम भीड़ मुख्यमंत्री निवास में देखने को मिलेगी । इसी दिन माता-बहनों को फिर खुशियों का नोटिफिकेशन मिलने वाला है क्योंकि मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय “तीजा-पोरा महतारी वंदन तिहार” के मौके पर 70 लाख से ज्यादा महतारी-बहनों को उपहार स्वरूप महतारी वंदन योजना की सातवीं किश्त जारी करने वाले हैं ।

 

 

सीएम ने कहा कि यह राशि हमारी माता-बहनों के तीजा त्यौहार की खुशी को दोगुना करेगी। प्रदेश की मातृशक्ति बहुत ही खुशहाली के साथ त्यौहार मनाएंगी । आप सभी को मेरी हार्दिक शुभकामनाएं।

मुख्यमंत्री निवास में आयोजित होने वाले कार्यक्रम को लेकर प्रदेश की महिलाओं में काफी खुशी का माहौल है । उनका कहना है कि हमारे मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय हमारे लिए काफी अच्छे हैं क्योंकि चाहे राखी हो या तीज हरेक त्योहार के मौके पर हमारे खातों में पैसा डालकर हमारी खुशियों को दोगुना कर देते हैं ।

Share
पढ़ें   भेंट-मुलाकात : रायपुर ग्रामीण विधानसभा में मुख्यमंत्री ने पाम-बेलाजियो अपार्टमेंट मोवा के सामने 1000 सीटर गारमेंट फैक्ट्री का किया भूमिपूजन, 15 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाली फैक्ट्री में एक हज़ार महिलाओं को मिलेगा रोजगार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *