CG में ट्रिपल मर्डर : DJ में डांस करने के मामले में गई तीन की जान, SP ने संभाला मोर्चा

CRIME Exclusive Latest छत्तीसगढ़

प्रमोद मिश्रा

दुर्ग, 8 सितम्बर 2024

दुर्ग के नंदिनी थाना क्षेत्र के ग्राम नंदिनी खुन्दिनी में देर रात डीजे पर नाचने को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि तीन युवकों की पीट पीटकर हत्या कर दी गई। मृतक में दो सगे भाई हैं। बताया जा रहा है घटना की सूचना मिलते ही मौके पर एसपी जितेन्द्र शुक्ला समेत आलाधिकारी पहुंचे। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

 

जानकारी के मुताबिक, नंदिनी खुंदिनी गांव में एक दिन पूर्व शीतल गणेश समिति के युवकों के मूर्ति लाने के समय डीजे पर नाचने को लेकर विवाद हुआ था। जिसके बाद गांव के बुजुर्गों ने बैठक कर विवाद को खत्म कर दिया था। लेकिन दूसरे दिन दूसरे पक्ष के लोगों पर पुराना विवाद को लेकर दोनो पक्षों में खूनी संघर्ष में बदल गया और जहां धन्नू यादव के युवक के द्वारा आकाश पटेल के साथ मारपीट शुरू कर दी। जिसे देखकर करन, वासु और राजेश यादव ने भी उनके साथ मारपीट की। जिसे देखकर आकाश पटेल के 8 से 10 साथी लाठी डंडा लेकर पहुंचे और धन्नू, करण, वासु और राजेश की जमकर पिटाई कर दी। जिसमें करण यादव, वासु यादव और राजेश यादव ने अस्पताल ले जाते रास्ते में दम तोड दिया। वहीं, आकाश भी गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा जिसका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है।

नंदिनी थाना पुलिस ने बताया कि पुरानी बातो को लेकर दो पक्षों में वाद विवाद हुआ था। जिसे लेकर दोनो पक्षों में खूनी संघर्ष में बदल है। इस घटना के बाद पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। वही इस हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले 10 से अधिक संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

पढ़ें   छत्तीसगढ़ में पहली बार दिखा जीपीएस टैग वाला व्हिम्ब्रेल पक्षी : गिधवा परसदा वेटलैंड में फोटो कैप्चर, पैरों में दिखा GPS टैग

इस घटना के बाद गांव के लोग इतने आक्रोशित हो गए थे कि उन्होंने देर रात नंदिनी थाने का घेराव कर दिया। उन्होंने पुलिस प्रशासन की विफलता को लेकर आरोप लगाया और जमकर नारेबाजी की। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि उन्होंने थाना प्रभारी को विवाद की जानकारी दी थी, लेकिन उन्होंने इस पर ध्यान नहीं दिया। पुलिस मौके पर तब पहुंची जब तीन की मौत हो गई।

इस घटना के बाद से पूरे गांव में तनाव का माहौल है। फिलहाल पुलिस ने स्थिति को अपने कंट्रोल में लिया है। किसी तरह की कोई अनहोनी ना हो इसको देखते हुए पुलिस ने घटना स्थल और दोनों मोहल्लों में बड़ी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया है।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *