सरगुजा कलेक्टर कार्यालय के ड्राइवर की मरीन ड्राइव पर 3 लुटेरों ने चाकू मारकर की हत्या : मोबाइल लूट के दौरान हुआ हमला, पुलिस जांच में जुटी

CRIME Exclusive Latest छत्तीसगढ़ रायपुर सरगुजा सम्भाग

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 23 सितंबर 2024

राजधानी रायपुर में सरगुजा कलेक्टर कार्यालय के एक ड्राइवर को 3 लुटेरों ने सुबह 3 बजे मार डाला। बताया जा रहा है कि मरीन ड्राइव मे मोबाइल लूटने आए बदमाशों ने चाकू घोंपकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। मामला तेलीबांधा थाना क्षेत्र का है।

 

 

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक का नाम ईश्वर राजवाड़े है, जो अंबिकापुर का निवासी था। वह सरगुजा कलेक्ट्रेट में ड्राइवर का काम करता था। रविवार को सरकारी अधिकारी को लेकर वह रायपुर आया था। मरीन ड्राइव में एक सप्ताह पहले भी युवती की चाकू मारकर हत्या हुई थी।

बता दें कि ईश्वर राजवाड़े अधिकारी को लेकर रायपुर आया था। तेलीबांधा तालाब के पास गाड़ी लगाया था, तभी तीन बदमाश मोबाइल लूटने लगे। इसी बीच विवाद हो गया। बीच बचाव के कारण 3 अज्ञात लुटेरों ने चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। युवक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि चाकू मारने वाले 3 बदमाश फरार हैं। तेलीबांधा पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। वहीं फरार आरोपियों की तलाश में पुलिस की टीम जुट गई है। घटना स्थल के आस-पास की CCTV फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

Share
पढ़ें   बलौदाबाज़ार जिले में विहिप बजरंगदल, सिमगा प्रखंड की नवीन कार्यकारिणी का हुआ गठन, सनातन की रक्षा करने सभी ने लिया संकल्प

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *