CM विष्णुदेव साय आज रायपुर जिले के प्रवास पर : तेलीबांधा में रानी दुर्गावती की प्रतिमा पर माल्यार्पण कार्यक्रम में होंगे शामिल, विधायक कॉलोनी, नालंदा परिसर एवं कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में आयोजित महत्वपूर्ण कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा, जानिए आज का पूरा कार्यक्रम..

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ रायपुर सरगुजा सम्भाग

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 26 सितंबर 2024

राज्य के माननीय मुख्यमंत्री का आज का दिन कई महत्वपूर्ण कार्यक्रमों से भरा रहेगा। मुख्यमंत्री जी सुबह 11:00 बजे जशपुर के बगिया हेलीपैड से हेलीकॉप्टर द्वारा रायपुर के लिए प्रस्थान करेंगे।

 

 

रायपुर पुलिस ग्राउंड हेलीपैड पर 12:25 बजे पहुंचने के बाद, मुख्यमंत्री अपने निवास की ओर बढ़ेंगे। दोपहर में 3:15 बजे से मुख्यमंत्री विभिन्न महत्वपूर्ण आयोजनों में भाग लेना शुरू करेंगे, जिसमें 4:10 बजे स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट का दौरा शामिल होगा।

शाम 4:25 बजे मुख्यमंत्री केनाल रोड, तेलीबांधा में रानी दुर्गावती की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे। इसके बाद 4:45 बजे वे विधायक कॉलोनी, पुरैना और 5:20 बजे जी.ई. रोड स्थित नालंदा परिसर पहुंचेंगे|

दिन का समापन 6:15 बजे बोरियाकला स्थित कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में आयोजित एक महत्वपूर्ण कार्यक्रम में भाग लेकर होगा, जहां से मुख्यमंत्री 7:45 बजे प्रस्थान करेंगे।

**विस्तृत कार्यक्रम:**

1. **11:00 AM** – बगिया हेलीपैड, जशपुर से रायपुर के लिए प्रस्थान (हेलीकॉप्टर द्वारा)।
2. **12:25 PM** – पुलिस ग्राउंड हेलीपैड, रायपुर पर आगमन (कार द्वारा)।
3. **03:15 PM** – मुख्यमंत्री निवास, रायपुर से प्रस्थान।
4. **03:35 PM** – स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट, रायपुर पर आगमन।
5. **04:25 PM** – केनाल रोड, तेलीबांधा में रानी दुर्गावती की प्रतिमा पर माल्यार्पण।
6. **04:45 PM** – विधायक कॉलोनी, पुरैना, रायपुर में आगमन।
7. **05:20 PM** – नालंदा परिसर, जी.ई. रोड, रायपुर में आगमन।
8. **06:15 PM** – कुशाभाऊ ठाकरे परिसर, बोरियाकला, रायपुर में कार्यक्रम।

Share
पढ़ें   बेहतर काम का मिला ईनाम : कोविड के समय बेहतरीन कार्य के लिए जिन्दल स्टील एंड पावर को मिला फिक्की सीएसआर अवार्ड, कोविड के दौरान लोगों की मदद का मिला ईनाम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *