बच्चे की मौत मामले में महिला को सास पर था टोनही होने का शक..बदला लेने के उद्देश्य से सिर में पत्थर मारकर बहू ने की सास की हत्या

बलरामपुर सरगुजा सम्भाग

घनश्याम सोनी

 

 

 

बलरामपुर जिले में शंकरगढ़ पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार किया है महिला पर आरोप है कि अपनी सास के सिर में पत्थर मारकर उसने उसकी हत्या कर दी है।

 

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस सहायता केंद्र जिला अस्पताल अंबिकापुर में प्राथमिक मर्ग कायम कर शंकरगढ़ पुलिस को इसकी सूचना दी गई …मर्ग जांच के दौरान मामला संदेहास्पद होने से पुलिस ने घटना की जानकारी पुलिस अधीक्षक रामकृष्ण साहू ,एएसपी प्रशांत कतलम व एसडीओपी मनोज तिर्की को दी.. इसके बाद वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर पुलिस ने जब इस मामले की जांच घटनास्थल पर जाकर शुरू की तो पता चला कि मृतिका मुनिया यादव पति सेंगड़ो यादव की मृत्यु स्वयं उसकी बहू लक्ष्मीनिया यादव निवासी बन्दराकोना पोड़ीखुर्द ने की है ..ढोड़ी से पानी भर कर वापस आने के दौरान पीछे से आरोपी ने अपनी सास के सिर में पत्थर मार कर उसे घायल कर दिया इसके इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई..आरोपी ने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए बताया की उसके छोटे बच्चे की मृत्यु होने पर जादू-टोना के शक में अपनी सास के सिर में पत्थर मारकर उसने बदला लेने का प्रयास किया है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है।

इस कार्यवाही में निरीक्षक उमेश बघेल, उपनिरीक्षक सतीश सहारे,महिला आरक्षक मोहरमनी, लखमनी पैकरा,आरक्षक पुन्नूलाल मरावी व मनोज कुजुर सक्रिय रहे।

Share
पढ़ें   बलरामपुर में भी भाजपा ने किया किसानों के साथ धरना प्रदर्शन..सांसद प्रतिनिधि के नेतृत्व में पहुँचे कई किसान