VIDEO : VHP के अंतरराष्ट्रीय उपाध्यक्ष चम्पत राय ने श्रीराम मंदिर निधि अभियान पर सवाल पूछने वालों पर बोला हमला, बोले-‘हिसाब मांगने का अधिकार कांग्रेस को नहीं, इनकम टैक्स को है’

Latest उत्तरप्रदेश बड़ी ख़बर

खोमन साहू/ गोपी साहू, रायपुर । 28 जनवरी 2021

देश में श्रीराम जन्मभूमि निधि समर्पण अभियान गत मकर संक्रांति 15 जनवरी 2021 से माघी पूर्णिमा 27 फरवरी 2021 तक सम्पन्न होने जा रहा है।
इस अभियान के अंतर्गत विश्व हिन्दू परिषद के अन्तर्राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के महामंत्री चम्पत राय ने रायपुर प्रवास के दौरान मीडिया से चर्चा की।
इस दौरान चंपत राय ने कहा कि भगवान राम मंदिर का निर्माण सरयू नदी के किनारे होगा इसलिए बाढ़ से बचाव के लिए या किसी भी प्राकृतिक आपदाओं के बचाव के लिए नीव की डिजाइन उसी ढंग की बनाई जा रही है। जिससे मंदिर 1000 साल तक रहे। उन्होंने कहा कि अगर मंदिर जनवरी महीने से बनना शुरू हो जाए, तो मंदिर 36 से 40 महीने में बनकर तैयार हो जाएंगे जो हमारा लक्ष्य है। उन्होंने अपील की है कि श्री राम को अपने आराध्य मानने वाले लोग जय श्री राम बोलने वाले भारत माता की जय बोलने वाले अपनी आय का एक छोटा सा हिस्सा श्री राम मंदिर के बनने में अपना सहयोग करें। हिंदुस्तान के 500000 गांव से इस गांव के लिए समर्पण किया जाएगा। उन्होंने आगे कहा कि श्री राम मंदिर हमें 500 साल बाद मिला है यह हमारे लिए ऐतिहासिक पल है।

 

 

 

 

 

 

जानकारी देते उन्होंने कहा कि हमने ₹10 सो रुपए और 1000 के कूपन छापे हैं संख्या में यह विचार करके छापे हैं कि हमारा समाज 14 करोड़ घरो तक पहुंच जाए इसलिए संख्या का संतुलन करके छापा गया है रसीदे भी छापी गई है। हिंदुस्तान के जीवन में ऐसा समर्पण अभियान है जो इतिहास के कभी नहीं हुआ। आप सबसे निवेदन है कि आप भी अपना योगदान दें। यह डोनेशन नहीं है, दान, डोनेशन और समर्पण तीनों अलग चीजें हैं। उन्होंने बताया कि 31 जनवरी को एक ही दिन में हमारे कार्यकर्ता पूरे छत्तीसगढ़ को कवर करेंगे। बहुत बड़ी चुनौती को हमारे कार्यकर्ताओं ने स्वीकार किया है।

पढ़ें   यहां अबतक नहीं खुला है कोविड वैक्सीनेशन सेंटर, पता चलते ही BJP कार्यकर्ताओं ने खोला मोर्चा, भाजपा मंडल के पदाधिकारियों ने वैक्सीनेशन को लेकर किया धरना प्रदर्शन

पूरी प्रेस कांफ्रेंस देखें-

 

https://m.facebook.com/Media24Newsofficial/videos/732599737390791/

 

 

कांग्रेस पर सवाल खड़ा करते उन्होंने कहा कि हिसाब मांगने का अधिकार कांग्रेस को नहीं है इनकम टैक्स को है। चम्पत राय ने कहा कि निधि समर्पण अभियान 15 जनवरी से 27 फरवरी तक चलाया जाएगा लेकिन भक्त 27 फरवरी के बाद भी दान दे सकते हैं, मंदिर बनने में सहयोग कर सकते हैं अकाउंट 27 फरवरी के बाद भी खुले रहेंगे।

Share