NSUI प्रवक्ता सौरभ सोनकर ने समाज के केंद्रीय पदाधिकारियों को लिखा पत्र , किया है ये मांग

Latest

खोमन साहू

रायपुर 03 मई 2021

 

 

रायपुर कोरोना महामारी में शहर वासियों को बेड की पूर्ति करने एनएसयूआई के प्रदेश प्रवक्ता एवं छत्तीसगढ़ सोनकर युंवा संघ के पूर्व प्रदेश सचिव सौरभ सोनकर ने सोमवार को सोनकर समाज के प्रदेश अध्यक्ष शारदा प्रसाद सोनकर एवं समस्त केन्द्रीय पदाधिकारी को पत्र लिखकर मागं किया। वर्तमान में प्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर आज हर तरफ लोग परेशान नजर आ रहे है।

लॉक डाउन में आर्थिक के साथ-साथ मानसिक परेशानी भी बढ़ रही है। इन्ही सब हालातो एवं कोरोना संक्रमण की गंभीरता को देखते समाज के प्रमुखों के समक्ष हर वर्ग के गरीबों के लिए, जो इलाज कराने में सक्षम नही है या होम आइसोलेशन के नियमों का घर पर रहकर पालन करने की स्थिति में नहीं है, उनके हित में सोचते हुए यह मांग करता हु की समाज के ग्राम इकाई से लेकर राज एवं केंद्रीय भवनों को ऐसे तबकों के लिए आइसोलेशन सेंटर या कोविड सेंटर बनाने हेतु शासन प्रशासन की सहयोग से शीघ्र प्रारम्भ किया जाए।

 

Share
पढ़ें   भगवान श्री परशुराम जी की जयंती : विधायक प्रतिनिधि हेमंत दुबे ने दी परशुराम जयंती की बधाई, हेमंत बोले :"प्रदेश के हरेक लोगों को मिले भगवान श्री परशुराम जी का आशीर्वाद"