पूर्व CM डॉ. रमन सिंह ने बोला ममता पर हमला, रमन सिंह बोले :”बंगाल जल रहा, BJP कार्यकर्ताओं की हत्यायें हो रही, ममता के राज्य से लोग पलायन करने मजबूर”

Exclusive छत्तीसगढ़ राजनीति

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 02 जून 2021

बंगाल के मुद्दे को लेकर आज बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री भूपेंद्र यादव ने बीजेपी के नेताओं की वर्चुअल बैठक ली । बैठक में छत्तीसगढ़ से डॉ रमन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय के साथ अनेक बड़े चहरे मौजूद रहे ।

 

 

बैठक के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह ने कहा कि शांति पूर्ण राज्य बंगाल जल रहा है,CM ममता के राज्य में घर जलाये जा रहे हैं,हिंसा का भयानक रुप पंचायत चुनाव में BJP कार्यकर्ताओं की हत्या होती रही, हमारा विधानसभा चुनाव में3 सीट से 76 सीट हो गये,लोगों के रोजगार छीने जा रहे हैं ।

डॉ रमन सिंह ने कहा कि बंगाल चुनाव के बाद स्टेट छोड़कर किसी राज्य में पहली बार पलायन होती रही,असम में जाकर लोगों ने शरण लिया, शिविर में रहने को मजबूर हुए लोग,ऐसी स्थिति लोगों को सोचने पर मजबूर करती है, BJP कार्यकर्ता इस चुनौती को स्वीकार करता है,हज़ारों घरों को आग लगा दिया गया,
लोगों के राशन जप्त हो रहे हैं ।

Share
पढ़ें   समान नागरिक संहिता पर केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की दो टूक, राजनाथ ने कहा - 'किसी को भी तीन-चार शादी करने की इजाजत नहीं.....'