अटल बिहारी बाजपेयी क्रिकेट अकादमी एवं नवा रायपुर क्रिकेट क्लब के बीच शानदार भिड़ंत

Latest खेल छत्तीसगढ़

 

रायपुर. 18 जुलाई 2021. “खेल मेल से आगे बढ़- गढ़बो नवा छत्तीसगढ़” के संकल्प को साकार करने “अटल नगर स्पोर्ट्स क्लब (ANFC)” द्वारा छुट्टी के दिन रविवार को प्रो सॉफ्ट ड्यूज बाल से क्रिकेट मैच खेला गया। सेक्टर-27 में इस तरह का यह पहला आयोजन था।
अटल नगर स्पोर्ट्स ग्राउंड पर नवा रायपुर क्रिकेट क्लब (NRCC) और अटल बिहारी बाजपेयी क्रिकेट अकादमी (ACA) के बीच 20-20 मैच का आयोजन आज प्रातः 07:00 बजे से किया गया था, परंतु मूसलाधार बारिश के कारण 15-15 ओवर का ही खेल हो सका।

 

 

अटल नगर स्पोर्ट्स ग्राउंड में खेले गए मुकाबले में NRCC के कप्तान श्री अंकित जैन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। ACA की तरफ से आज कुल 7 खिलाड़ियों ने डेब्यू किया है, इनमें गौरव रजक, तन्मय, नितिन, लकी, प्रियांश, खेमेन्द्र और नीतीश शामिल हैं। स्थानीय टीम NRCC की तरफ से सभी अनुभवी खिलाड़ियों ने भाग लिया, जिसमें विराट (33), संदीप राणा (32), कुलवीर (26), अंकित जैन (21) और अंकित गुप्ता (11) के सहयोग से टीम ने कुल 163 रन बनाए। ACA की तरफ से पीयूष और तन्मय ने 02 – 02 विकेट लिए। 15 ओवर में 163 रन के लक्ष्य को हांसिल करने टीम ACA की तरफ से रियाज (34), नरेंद्र (27) रन बनाए। 3 ओवर के बाद ही NRCC के खिलाड़ियों ने 5 विकेट लेकर विपक्षी दल पर बेहतरीन दबाव बनाया। ACA की ओर से रियाज ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए कुल 34 रन बनाए। वही NRCC की ओर से श्री महेश ने 3 ओवर में 15 रन देकर सर्वाधिक 4 विकेट लेकर मैन ऑफ द मैच के खिताब को अपने नाम किया। अंत मे कोच पीयूष यादव ने आगामी माह के रविवार को भी सभी को पुनः आमंत्रित किया और बच्चों को खेलने भेजने के लिए अभिभावको से अपील की। इनके द्वारा नवा रायपुर के बच्चों में क्रिकेट की प्रतिभा को विकसित करने हेतु क्रिकेट अकादमी संचालित की जा रही है, जो सेक्टर 27 के अटल नगर स्पोर्ट्स ग्राउंड में स्थित है। अंत मे अटल नगर स्पोर्ट्स क्लब के अध्यक्ष श्री राजीव त्रिपाठी ने सभी खिलाड़ियों को बेहतरीन प्रदर्शन हेतु तारीफ करते हुए धन्यवाद ज्ञापन कर खेल समाप्ति की घोषणा की। खेल में श्री डी.के. गुप्ता, अभिषेक, सीताराम तिवारी, वीकेश अग्रवाल, अंकित गुप्ता, यश, रजनीश त्रिपाठी और अन्य खिलाड़ियों के साथ सेक्टर के अन्य लोग भी उपस्थित थे।

पढ़ें   CG में 6 पटवारी सस्पेंड : समय पर काम नहीं करने और लापरवाही बरतने पर हुई कार्रवाई, कलेक्टर ने किया निलंबित

Share