CG में शिवसेना का प्रदर्शन : बिजली की बढ़ी दरों के खिलाफ शिव सेना का प्रदर्शन, हिमांशु शर्मा बोले : “छत्तीसगढ़ सरकार मध्यमवर्गीय परिवार के लोगों को अतिरिक्त बोझ देने का काम रहीं”

Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 06 अगस्त 2021

छत्तीसगढ़ में बिजली की दरें बढ़ा दी गई है । बिजली की बढ़ी दरों को कम करने की मांग करने को लेकर शिवसेना ने राजधानी रायपुर में प्रदर्शन किया । शिव सैनिक बड़ी संख्या में डगानिया बिजली ऑफिस का घेराव करने पहुँचे थे । जिला प्रवक्ता हिमांशु शर्मा ने कहा कि पिछले 15 वर्षों से बीजेपी ने छत्तीसगढ़ में सरकार चलाया है लेकिन उनके भी शासनकाल में हर वर्ष बिजली की दरें बढ़ती रही और अब कांग्रेस सरकार ने पहले घोषणा पत्र में बिजली बिल हाफ करने की बात कहीं लेकिन अब बिजली के दरें 40 से 60 फीसदी बढ़ा दी गई जो छत्तीसगढ़ के आम लोगों के साथ छलावा है । हिमांशु शर्मा ने आगे कहा कि जब कांग्रेस को वोट लेना था तब बिजली बिल की हॉफ की बात कही लेकिन अब उसके विपरीत कार्य कर रहीं है । हिमांशु शर्मा ने कहा कि बिजली की बढ़े दरों का बोझ केवल मध्यमवर्गीय परिवार को ही पड़ रहा है जो पहले से कोरोना की मार झेल रहा है । हिमांशु शर्मा ने सरकार पर आरोप लगाते कहा कि सरकार उद्योगों को फायदा पहुँचा रहीं लेकिन आम जनता को परेशान कर रहीं है । हिमांशु शर्मा ने कहा कि शिवसेना ने आज ज्ञापन सौंपा है लेकिन आने वाले दिनों में अगर मांग नहीं मानी जाती तो आने वाले दिनों में बड़ा प्रदर्शन किया जायेगा ।

 

 

शिवसेना के इस विरोध प्रदर्शन में प्रदेश कार्यकारिणी अध्यक्ष मधुकर पांडे,रेशम जांगड़े, सुनील कुकरेजा, सूरज साहू, एच एन सिंह पालीवार,संजय नाग के साथ कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

Share
पढ़ें   छत्तीसगढ़ : सुरक्षाबल के जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, CRPF का जवान वीरगति को प्राप्त, एक जवान को भी लगी गोली