धर्मांतरण : BJP के चिंतन शिविर में बनी रणनीति, 2023 के विधानसभा चुनाव में बनाया जाएगा ‘धर्मान्तरण’ को बड़ा मुद्दा, CM भूपेश बघेल बोले : “सबसे ज्यादा चर्च बीजेपी शासनकाल में बनी है….अगर कोई जबरन धर्म परिवर्तन कराता है तो कार्रवाई जरूर होगी..”

Exclusive छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति

प्रमोद मिश्रा

01 सितंबर 2021

बीजेपी की चिंतन शिविर की शुरुआत कल से बस्तर में हो चुकी है । इस बार की चिंतन शिविर की शुरुआत उस संभाग से हुई हैं जहां बीजेपी का 2018 के विधानसभा चुनाव में खाता भी नहीं खुला था । बीजेपी पूरे राज्य में धर्मांतरण को लेकर लगातार प्रदर्शन कर रही है और चिंतन शिविर में भी यह बात सामने आई है कि बीजेपी इस बार के विधानसभा चुनाव में धर्मांतरण को बीजेपी बड़ा मुद्दा बनाने वाली है । बीजेपी के इस चिंतन शिविर में यह बात भी निकलकर आई है कि इस बार नक्सलवाद का बढ़ता ग्राफ, धर्मान्तरण के साथ भ्रष्टाचार को भी बड़ा मुद्दा बनाने वाली है ।

 

 

धर्मान्तरण को लेकर CM भूपेश बघेल का बड़ा बयान

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने धर्मान्तरण को लेकर बीजेपी पर निशाना साधते कहा कि सबसे ज्यादा चर्चा बीजेपी के शासनकाल में ही बने है । सीएम ने कहा कि अब बीजेपी धर्मातंरण के मुद्दे को लेकर फिर से सत्ता में आना चाहती है । सीएम ने कहा कि हमारे शासनकाल में जोर जबरदस्ती किसी ने धर्म परिवर्तन कराया तो कार्रवाई जरूर होगी ।

https://www.facebook.com/Media24Newsofficial/videos/209591167728678/

Share
पढ़ें   जगदलपुर में ट्रेन हादसा : 30 लोगों की टीम ने रातभर काम कर 21 घंटे में ट्रैक को किया क्लियर, दो लोडेड एचआर कॉइल वैगन भी पटरी से उतरे